Delhi-NCR में आज भी भारी बारिश का अलर्ट, UP के कई शहरों में आज स्कूल की छुट्टी, गुरुग्राम में वर्क फ्रॉम होम की एडवाइजरी

Rains in Delhi-NCR: दिल्ली-NCR में रुक रुक कर हो रही बारिश लोगों के लिए मुसीबत का सबब बनी हुई है। दिल्ली गुरुग्राम एक्सप्रेसवे पर भयंकर जाम की तस्वीरें सामने आई हैं।

Heavy rain alert for Delhi NCR school holiday in many cities of UP today and work from Home Advisory in Gurugram
बारिश आज भी बनेगी मुसीबत, यूपी-दिल्ली-हरियाणा में झमाझम बारिश  
मुख्य बातें
  • बारिश आज भी बनेगी मुसीबत, यूपी-दिल्ली-हरियाणा में झमाझम बारिश
  • भारी बारिश के अलर्ट के बाद यूपी के कई जिलों में स्कूल बंद
  • बारिश से NCR में जलभराव, जलमग्न हुई गुरुग्राम की सड़कें

Delhi NCR Rains: दिल्ली-NCR में गुरुवार से हो रही बारिश का दौर जारी है।  आज भी भारी बारिश का अलर्ट जारी किया गया है। दो दिनों से हो रही बारिश के चलते नोएडा समेत यूपी के कई शहरों (School Closed in UP Today) में स्कूलों को बंद रखने का फैसला लिया गया है। वहीं हरियाणा के गुरुग्राम में निजी संस्थानों को एडवाइजरी जारी कर आज सभी कर्मचारियों को वर्क फ्रॉम होम करने का निर्देश देने को कहा गया है और 8वीं कक्षा तक के स्कूल यहां भी बंद रहेंगे। दिल्ली में हुई बारिश ने एक तरफ राजधानी की रफ्तार पर ब्रेक लगा दिया तो वहीं जलभराव की वजह से लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा है। 

गुरुग्राम में WFH की एडवाइजरी

दिल्ली से गुरुग्राम जाने के रास्ते में 10 से 15 किलोमीटर लंबा जाम लग गया। नरसिंहपुर से इफ्को चौक तक गाड़ियां रेंगती नजर आईं औऱ गुरुग्राम के नए इलाके बरिश के चलते जाम हो गए। कल दोपहर 12 बजे से शाम 5 बजे तक करीब 55-60MM तक हुई बारिश दर्ज की गई। बारिश की वजह से दिल्ली- गुरुग्राम एक्सप्रेसवे काफी लंबा जाम लग गया। तेज बारिश के बीच गुरूग्राम से दिल्ली तक लोग परेशान दिखे वाहनों की रफ्तार थम गई। हालात ये हैं कि बारिश को देखते हुए गुरूग्राम में आज वर्क फ्रॉम होम का निर्देश जारी किया गया है।

यूपी में अलर्ट जारी

यूपी में 2 दिनों तक भारी बारिश का अलर्ट जारी किया गया है। अलर्ट के चलते आज नोएडा-ग्रेटर नोएडा में नर्सरी से लेकर आठवीं तक के सभी स्कूल बंद रहेंगे। फ़िरोज़ाबाद में 2 दिन से हो रही लगातार बारिश से तबाही का मंजर देखने को मिल रहा है।  पूरा शहर जलमग्न हो गया। सड़क से लेकर ऑफिस तक सब कुछ डूब चुका है।  यूपी में 2 दिनों तक भारी बारिश का अलर्ट जारी किया गया है। अलर्ट के चलते आज नोएडा-ग्रेटर नोएडा में नर्सरी से लेकर आठवीं तक के सभी स्कूल बंद रहेंगे। फ़िरोज़ाबाद में 2 दिन से हो रही लगातार बारिस से तबाही का मंजर देखने को मिल रहा है।  पूरा शहर जलमग्न हो गया। सड़क से लेकर ऑफिस तक सब कुछ डूब चुका है। 

NCR Schools Closed: नोएडा सहित इन जगहों पर स्कूल रहेंगे बंद, मौसम विभाग ने दी भारी बारिश की चेतावनी

दिल्ली में थम गई रफ्तार

कल दोपहर 12 बजे से शाम 5 बजे तक करीब 55-60MM तक हुई बारिश दर्ज की गई..गुरुग्राम के कई इलाकों में पानी भर गया..मौसम विभाग ने अगले चार दिन तक भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है।  दिल्ली के कई इलाके पूरी तरह पानी में डूब चुके हैं। IMD ने बारिश का ऑरेंज अलर्ट जारी किया है। कई जगहों पर पेड़ गिरने की भी ख़बर है। दिल्ली के कई इलाकों में भयंकर ट्रैफिक जाम देखने को मिला जिनमें  यमुना ब्रिज, आउटर रिंग रोड, पश्चिम विहार से लेकर द्वारका फ्लाइओवर और धौला कुआं से गुरुग्राम जाने वाले सारे रास्ते पानी से लबालब भरे नजर आए।

लगातार बारिश से गुरुग्राम के कई इलाकों में जल-जमाव, दिल्ली-गुरुग्राम एक्सप्रेसवे पर भारी ट्रैफिक जाम

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर