हनीप्रीत ने नहीं छोड़ा है राम रहीम का साथ, मेदांता अस्पताल में बनी हुई हैं बाबा की अटेंडेंट!

Gurmeet Ram Rahim Singh Health News: डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख राम रहीम इन दिनों कोरोना से ग्रसित हैं और जेल से बाहर गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। 

Gurmeet Ram Rahim Admitted in Hospital after tests positive for Covid-19, Honeypreet reached to meet
हनीप्रीत ने नहीं छोड़ा राम रहीम का साथ, मिलने अस्पताल पहुंची 

मुख्य बातें

  • पिछले कुछ समय से खराब चल रही है बाबा राम रहीम की तबीयत
  • जेल में बंद बाबा को इलाज के लिए लाया गया गुरुग्राम, कोविड जांच में निकला पॉजिटिव
  • गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में चल रहा है इलाज, मिलने पहुंची हनीप्रीत

रोहतक: साध्वियों से दुष्कर्म और हत्याके मामले में रोहतक की सुनारिया जेल में बंद डेरा सच्चा सौदा प्रमुख बाबा राम रहीम की इन दिनों तबीयत खराब चल रही है। तबीयत खराब होने के बाद जब उन्हें अस्पताल लाया या तो कोविड जांच में वो कोरोना पॉजिटिव निकले जिसके बाद रविवार को उन्हें गुरुग्राम के प्रसिद्ध मेदांता अस्पताल में शिफ्ट किया गया। यहां के कोविड वार्ड में बाबा का इलाज चल रहा है।

मिलने पहुंची हनीप्रीत
न्यज 18 की रिपोर्ट्स के मुताबिक, राम रहीम की सेहत बिगड़ने की खबर मिलते ही उनकी मुंहबोली बेटी हनीप्रीत उनसे मिलने मेदांता अस्पताल पहुंची। मेदांता अस्पताल की नौवी मंजिल पर रखा गया है और यहां हनीप्रीत ने अपना नाम राम रहीम के अटेंडेंट के रूप में दर्ज कराया हुआ है। हनीप्रीत अब रोजाना बाबा से मिलने उनके कमरे में जा सकती है। बाबा से मिलने के लिए हनीप्रीत पूरी तरह कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए मास्क लगाए हुए थी। 

कई दिनों से है बीमार
खबर के मुताबिक राम रहीम कई दिनों से बीमार चल रहा था और लगातार पेट दर्द तथा चक्कर आने की शिकायत के बाद उसे रोहतक के पीजीआईएमएस में ले जाया गया था जहां उसका मेडिकल चैक अप हुआ था। चूंकि यहां कोविड टेस्ट की व्यवस्था नहीं थी तो बाबा को भारी सुरक्षा के बीच गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल लाया गया जहां रविवार को कोरोना टेस्ट के बाद जब रिपोर्ट आई तो वह पॉजिटिव पाया गया। इसके बाद बाबा को कोविड वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया।

कुछ समय पहले मिली थी पैरोल
आपको बता दें कि बाबा पहले भी मां की बीमारी का हवाला देते हुए हाल में पैरोल पर बाहर आया था। मां से मिलने के लिए बाबा राम रहीम ने जेल अधिकारियों के समक्ष मेडिकल दस्तावेज पेश किए थे जिसके बाद उसके 48 घंटे की कस्टडी पैरोल मिली थी। इसके बाद वह मां से मिलने के लिए कड़े सुरक्षा घेरे के साथ गुरुग्राम पहुंचा था। इस दौरान पुलिस ने कड़े इंतजाम कर रखे थे तांकि बाबा के भक्त वहां जमा ना हो सकें।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर