पीएम मोदी की लंबी उम्र के लिए योगी ने की विशेष पूजा और शिवराज ने किया महामृत्युजंय जाप

प्रधानमंत्री की सुरक्षा में सेंध को लेकर कई सवाल उठ रहे हैं। इस बीच उनकी लंबी उम्र के लिए सीएम योगी ने की विशेष पूचा और शिवराज सिंह चौहान गुफा मंदिर में महामृत्युजंय जाप किया।

For PM Modi long life , Yogi Adityanath did special worship and Shivraj did Mahamrityunjaya chant
पीएम मोदी की लंबी उम्र के लिए विशेष पूजा 
मुख्य बातें
  • पंजाब में प्रधानमंत्री की सुरक्षा में चूक हुई।
  • प्रदर्शनकारियों ने उनका रास्ता रोका।
  • पीएम मोदी की लंबी उम्र के लिए विशेष पूजा की गई।

लोगतंत्र में हम बात करेंगे प्रधानमंत्री की सुरक्षा में सेंध को लेकर है। सवाल ये होगा कि पीएम के रूट पर आखिर झूठ कौन बोल रहा है। पीएम मोदी की सुरक्षा में कल हुई चूक के बाद आज देश भर में बीजेपी के नेता अलग अलग मंदिरों में पीएम मोदी की लंबी आयु के लिए पूजा कर रहे हैं। वाराणसी में सीएम योगी ने पीएम की लंबी उम्र के लिए विशेष पूजा की। 

दिल्ली के झंडेवालान मंदिर में पीएम मोदी की लंबी उम्र के लिए पूजा हो रही है। ये पूजा बीजेपी कार्यकर्ता कर रहे हैं। इसके अलावा आज भोपाल में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान गुफा मंदिर में महामृत्युजंय जाप किया। मध्य प्रदेश के दो ज्योतिर्लिंगों में भी महामृत्युंजय मंत्र का जाप किया जाएगा

 

प्रधानमंत्री की सुरक्षा में सेंध को लेकर अभी तक जो तथ्य सामने आ रहे हैं उसे लेकर कुछ सवाल उठ रहे हैं और इन सवालों के पीछे कुछ सबूत हैं। पहला सबूत है। 2 जनवरी 2022 की वो चिट्ठी जिसमें साफ साफ लिखा है कि प्रोटेस्ट होगा। मौसम भी खराब रहेगा। ऐसे में कोई कदम क्यों नहीं उठाया गया। दूसरा सबूत 3 जनवरी की ये चिट्ठी जिसमें साफ साफ पहले से ही बता रखा था कि 'रैली रूट ब्लॉक होगा।

सबूत नंबर तीन 4 जनवरी की ये चिट्ठी जिसमें लिखा हुआ है कि 'रोड ब्लॉक होगा,डायवर्जन रूट रखें' लेकिन ऐसा किया नहीं गया और प्रधानमंत्री फ्लाईओवर पर ही फंस गए। अब देखिए सबूत नंबर 4- जिसमें सुरजीत फूल ने टाइम्स नाउ नवभात के कैमरे पर कबूल किया कि उन्हें 'SSP ने बता दिया था कि PM आ रहे हैं'।

सबूत नंबर 5- पीएम का रूट लगा हुआ था और पंजाब पुलिस के जवान प्रदर्शनकारियों को चाय पिला रहे थे।
सबूत नंबर 6 - चीफ सेक्रेटरी और डीजी की खाली गाड़ी क्यों ? 
सबूत नंबर 7 - पीएम का रूट तय नहीं था फिर भी रास्ता ब्लॉक क्यों किया गया था।
सबूत नंबर 8 - पीएम को आना था, रूट लगा हुआ था फिर रास्ते में अफरातफरी क्यों  मची थी।

ये कुछ सबूत हैं.. और इसी के साथ सवाल भी है.. कि आखिर रूट पर झूठ कौन बोल रहा है..  

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर