गाजियाबाद: साहिबाबाद में मेडिकल उपकरण बनाने वाली फैक्ट्री में लगी भीषण आग, 14 लोग झुलसे

देश
किशोर जोशी
Updated Mar 12, 2021 | 06:39 IST

राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद के साहिबाबाद इलाके में स्थित एक फैक्ट्री में भीषण आग लगने से 14 लोग झुलस गए हैं जिसमें से कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है।

Fire breaks out at a manufacturing factory of medical equipment in Sahibabad Ghaziabad
गाजियाबाद: मेडिकल उपकरण बनाने वाली फैक्ट्री मे भीषण आग 

मुख्य बातें

  • साहिबाबाद में मेडिकल उपकरण बनाने वाली फैक्ट्री में भीषण आग
  • 14 लोग झुलसे, कुछ की हालत बताई जा रही है गंभीर
  • मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने आग पर किया काबू

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के साहिबाबाद स्थित एक फैक्ट्री में भीषण आग लगने की खबर है। रिपोर्ट्स के मुताबिक यह आग थाना लिंक रोड के इंडस्ट्रियल एरिया के 12/71 फैक्ट्री में लगी है जहां मेडिकल उपकरण बनाए जाते थे। आग लगने की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने का प्रयास किया। खबर लिखे जाने तक आग पर काबू पा लिया गया था।

14 लोग झुलसे

आग बुझाने के लिए वैशाली फायर स्टेशन सहित अन्य फायर स्टेशनों की मदद भी ली गई। इस आग की घटना में 14 लोगों के झुलसने की खबर है जिसमें से कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है। गाजियाबाद के एसएसपी कलानिधी नैथानी ने बताया, '14 लोगों को अस्पताल ले जाया गया है। आग के कारणों का पता नहीं चल पाया है और पता लगाने की कोशिश की जा रही है। रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है।'

कारणों का पता लगाने में जुटी पुलिस

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जिस फैक्ट्री में आग लगी है वहां पीपीई किट्स, मास्क बनाए जाते थे। जांच के बात जो बात सामने निकलकर आ रही है उसके मुताबिक, इस दौरान फैक्ट्री में काम कर रही दो महिलाएं और एक नाबालिग बच्चे सहित कुल 14 लोग झुलस गए हैं। सभी घायलों का अलग-अलग निजी अस्पतालों में इलाज चल रहा है। पुलिस फिलहाल हादसे के कारणों का पता लगाने में जुटी है।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर