पश्चिम बंगाल:बीजेपी नेता सुवेन्दु अधिकारी और उनके भाई के खिलाफ FIR,टीएमसी ने लगाया चोरी का आरोप

देश
रवि वैश्य
Updated Jun 06, 2021 | 08:26 IST

FIR filed against BJP leader Suvendu Adhikari:पश्चिम बंगाल के कांथी में बीजेपी नेता सुवेन्दु अधिकारी और उनके भाई के खिलाफ केस दर्ज किया गया है, उनपर नगरपालिका से राहत सामग्री चुराने का आरोप लगाया गया है।

BJP leader Suvendu Adhikari ke khilaf Fir,सुवेन्दु अधिकारी के खिलाफ एफआईआर, दिव्येंदु अधिकारी, पश्चिम बंगाल,राहत सामग्री की चोरी
टीएमसी ने आरोप लगाया है कि सुवेन्दु अधिकारी व उनके भाई ने नगरपालिका से राहत सामग्री की चोरी की है 

मुख्य बातें

  • बीजेपी नेता सुवेन्दु अधिकारी और उनके भाई के खिलाफ FIR दर्ज 
  • आरोप लगाया है कि अधिकारी व उनके भाई ने नगरपालिका से राहत सामग्री की चोरी की है
  • सीएम ममता चक्रवात तूफान यास को लेकर पीएम मोदी की बैठक में शामिल नहीं हुईं थीं

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल के चुनाव निपटने के साथ अब वहां पर आरोप प्रत्यारोप का दौर चल रहा है वहीं इस सबके बीच पश्चिम बंगाल के कांथी में बीजेपी नेता सुवेन्दु अधिकारी और उनके भाई के खिलाफ एफआईआर दर्ज (FIR Against Suvendu Adhikari) की गई है, बताया जा है कि सुवेन्दु के खिलाफ यह मामला टीएमसी की उस शिकायत के बाद दर्ज किया गया है जिसमें टीएमसी ने आरोप लगाया है कि अधिकारी व उनके भाई ने नगरपालिका से राहत सामग्री की चोरी की है।

गौर हो कि सुवेन्दु अधिकारी ने हाल ही में संपन्न विधानसभा चुनाव में ममता बनर्जी को करारी मात दी थी वहीं अभी ममता बनर्जी ने केंद्र पर हमला बोला था, सीएम ममता चक्रवात तूफान यास को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बैठक में शामिल नहीं हुईं थीं। इस बैठक के बाद केंद्र सरकार ने पश्चिम बंगाल के मुख्य सचिव रहे अलपन बंदोपाध्याय का दिल्ली ट्रांसफर कर दिया था। 

अलपन की ओर से जवाब मिलने के बाद भी केंद्र पीछे नहीं हटने की मूड में नहीं दिख रहा है, इसके बाद अब सूबे की सियासत फिर से गर्मा गई है, राज्य और केंद्र के बीच मतभेद खुलकर सामने आ रहे हैं।


कांठी नगरपालिका प्रशासनिक बोर्ड के सदस्य रत्नदीप मन्ना ने कांठी पुलिस स्टेशन में एक जून को बीजेपी नेता सुवेंदु अधिकारी और उनके भाई कांठी नगर पालिका के पूर्व म्यूनिसिपल चीफ के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी उनकी शिकायत पर सुवेन्दु अधिकारी और उनके भाई के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

हाल ही राज्य में हुए विधानसभा चुनाव में टीएमसी प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनाने में सफल हुई वहीं, इस चुनाव में बीजेपी मुख्य विपक्षी पार्टी बनकर उभरी है उधर कांग्रेस और लेफ्ट गठबंधन का खाता तक नहीं खुला।

शिशिर अधिकारी और भाई दिव्येंदु अधिकारी की सुरक्षा बढ़ाई

सुवेन्दु अधिकारी ने बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले टीएमसी से इस्तीफा देकर बीजेपी का दामन थाम लिया था वहीं गृह मंत्रालय ने सुवेन्दु के पिता शिशिर अधिकारी और भाई दिव्येंदु अधिकारी की सुरक्षा बढ़ा दी थी मंत्रालय ने दोनों ही सांसदों को वाई प्लस  कैटेगरी की सुरक्षा देने की घोषणा की थी।
 

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर