Owaisi:असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ कोविड  ​​​​मानदंडों का उल्लंघन करने पर FIR दर्ज

FIR against Asaduddin Owaisi:एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ उनकी रैली में कथित तौर पर Covid ​​​​मानदंडों का उल्लंघन करने के लिए एफआईआर दर्ज की गई है।

Owaisi
असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ कोविड  ​​​​मानदंडों का उल्लंघन करने पर FIR दर्ज 

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज (Prayagraj) में अपनी रैली में कथित तौर पर COVID-19 नियमों का उल्लंघन करने के लिए ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। जिला प्रशासन ने कहा है कि उन्होंने केवल 100 लोगों के इकट्ठा होने की अनुमति दी थी, हालांकि, ओवैसी की रैली में कहीं ज्यादा लोग शामिल हुए जो कोरोनोवायरस महामारी को देखते हुए दिशानिर्देशों का स्पष्ट उल्लंघन है।

उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को देखते हुए ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम उत्तर प्रदेश में अपनी मौजूदगी बढ़ाने के लिए लगातार प्रयास कर रही है, यह तीसरी प्राथमिकी है जो हैदराबाद से लोकसभा सांसद असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ उत्तर प्रदेश में उनकी जनसभा के संबंध में दर्ज की गई है।

बाराबंकी सिटी पुलिस स्टेशन में दो प्राथमिकी दर्ज की गईं थीं

इस महीने की शुरुआत में, यूपी पुलिस ने सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने और राष्ट्रीय ध्वज का अनादर करने के आरोप में AIMIM के खिलाफ मामला दर्ज किया था। ओवैसी द्वारा जिले में एक जनसभा को संबोधित करने के तुरंत बाद, 9 सितंबर को बाराबंकी सिटी पुलिस स्टेशन में दो प्राथमिकी दर्ज की गईं थीं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर