Nawab Malik ने अब फडणवीस पर लगाए ड्रग्स के आरोप, पूर्व CM का पलटवार- दिवाली बाद सबूत के साथ फोड़ेंगे बम

देश
किशोर जोशी
Updated Nov 01, 2021 | 16:31 IST

Nawab Malik VS Devendra Fadnavis: ड्रग्स मामले में अब नवाब मलिक ने महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवसी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि देवेंद्र फडणवीस के संरक्षण में महाराष्ट्र और गोवा में ड्रग्स का कारोबार चलता है।

Devendra Fadnavis hits back on Nawab Malik, says I will present evidence of his relations with the Underworld
नवाब मलिक के आरोपों पर फडणवीस ने किया जोरदार पलटवार 
मुख्य बातें
  • नवाब मलिक बोले- फडणवीस के ड्रग्स के काले कारोबारियों से घनिष्ठ संबंध
  • फडणवीस का मलिक पर पलटवार- उन्होंने 4 साल पुरानी फोटो के आधार पर आरोप लगाए हैं
  • मेरी पत्नी को जानबूझकर निशाना बनाया, दिवाली के बाद मैं बम फोड़ूंगा- फडणवीस

मुंबई: महाराष्ट्र में ड्रग्स का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) नेता और महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक ने अब पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस पर गंभीर आरोप लगाए है। नवाब मलिक ने कहा कि महाराष्ट्र में ड्रग का पूरा खेल कहीं न कहीं देवेंद्र जी के आशीर्वाद से चल रहा था और चल रहा है। जांच हो कि इस शहर में देवेंद्र जी का ड्रग के धंधे में क्या कनेक्शन है।

मलिक का आरोप

नवाब मलिक ने कहा, 'समीर दाऊद वानखेड़े इस शहर में पिछले 14 साल में अलग-अलग विभाग में काम करता है, उसका तबादल करने के पीछे महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस हैं और उसे इसलिए लाया गया है कि पब्लिसिटी करके नाजायज़ लोगों को फंसाया जाए और ड्रग का खेल मुंबई और गोवा में चलता रहे।' नवाब मलिक ने कहा कि जिस जयदीप राणा की तस्वीर देवेंद्र फडणवीस की पत्नी, अमृता फडणवीस के साथ ट्विटर पर उन्होंने शेयर की है। उस जयदीप राणा और पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के घनिष्ठ रिश्ते हैं। मलिक ने कहा कि देवेंद्र फडणवीस की पत्नी ने बीजेपी सरकार के कार्यकाल के दौरान जिस रीवर सॉन्ग को बनाया था उस का फाइनेंस हेड राणा था जो ड्रग पैडलिंग के आरोप में जेल में बंद है।

फडणवीस का जोरदार पलटवार

नवाब मलिक के आरोपों पर महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस ने पलटवार किया है। फड़णवीस ने सोमवार को मलिक पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि राकांपा नेता के अंडरवर्ल्ड के साथ संबंध हैं। इस बारे में वह सबूत सौंपेंगे। पू्र्व मुख्यमंत्री ने कहा कि वह बिना सबूत कोई आरोप नहीं लगाते। फड़णवीस ने कहा कि मलिक की हालत 'खिसियानी बिल्ली जैसी' हो गई है। मीडिया से बात करते हुए फडणवीस ने कहा, 'हम मर्यादा नहीं लांघेंगे लेकिन जवाब देंगे। चार साल पुरानी फोटो के साथ ट्वीट कर रहे हैं। नीरज गुंडे के नाम नवाब मलिक हवा में तीर चला रहे हैं। मेरी पत्नी को जानबूझकर निशाना बनाया जा रहा है। बात तो हम करेंगे पूरी सबूत के साथ करेंगे। दिवाली हम करेंगे पूरे सबूत के साथ बम फोडेंगे। उनके ऊपर क्रिमिनल डिफिमेशन करने का विचार करूंगा।'

मेरी पत्नी को जानबूझकर बनाया जा रहा है निशाना

फड़वीस ने संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि उन्होंने 4 साल पुरानी फोटो के आधार पर आरोप लगाए हैं। मेरी पत्नी के साथ तस्वीर जानबूझकर ट्वीट किया। उन्हें चार साल बाद इस तस्वीर की याद आई है। मेरी पत्नी को जानबूझकर निशाना बनाया। दिवाली के बाद मैं बम फोड़ूंगा। फडणीस ने कहा, 'ये मेरे लिए पिक्चर या सिनेमा नहीं है ये काफी गंभीर मामला है। देवेंद्र फडणवीस कभी बिना सबूत के आरोप नहीं लगाता है। ईट का जवाब पत्थर देना जानता हूं।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर