दीदी ओ दीदी...टीएमसी की जीत पर सांसद  डेरेक ब्रायन ने पीएम मोदी की वीडियो क्लिप शेयर कर साधा निशाना-VIDEO

देश
रवि वैश्य
Updated May 02, 2021 | 17:18 IST

Derek O Brian attack on pm modi:पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी की जबरदस्त जीत के बीच तृणमूल कांग्रेस के राज्यसभा सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने भी ट्वीट कर बीजेपी पर तंज कसा है।

pm modi on didi o didi
बंगाल में विधानसभा चुनाव के प्रचार के दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने जमकर चुनावी रैलियां की थीं 

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी की जबरदस्त जीत के बाद टीएमसी नेता खासे उत्साह में हैं। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में मतों की गिनती जारी है। रुझानों के मुताबिक टीएमसी अब बीजेपी से काफी आगे निकल चुकी है और इस तरह से ममता बनर्जी तीसरी बार सरकार बनाती हुई साफ नजर आ रही हैं।

वहीं डेरेक ब्रायन ने ट्वीट के जरिए पीएम मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बंगाल के नतीजों ने बता दिया है महिलाओं का कहीं भी अपमान नहीं करना चाहिए,इससे पहले भी सांसद डेरेक ओ ब्रायन प्रधानमंत्री मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा पर जमकर निशाना साधते रहे हैं।

गौर हो कि बंगाल में विधानसभा चुनाव के प्रचार के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जमकर चुनावी रैलियां कीं, इस दौरान अपने संबोधन में उन्होंने कई बार ममता बनर्जी को दीदी ओ दीदी कहकर संबोधित किया था।


वहीं तृणमूल कांग्रेस की सांसद काकोली दास्तीदार ने रविवार दोपहर को ट्वीट किया और लिखा कि दीदी ओ दीदी बोलने वाला दादा कहां गया? दादागीरी नहीं चलेगी, ये बांग्ला है बंगाल नहीं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संबोधन में उनके ममता बनर्जी को हर बार दीदी ओ दीदी कहकर ही संबोधित करने पर टीएमसी ने कई बार आपत्ति भी जाहिर की थी।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर