Delhi: रोहिणी के ब्रह्म शक्ति अस्पताल की तीसरी मंजिल में लगी आग, 1 मरीज की मौत का संदेह

Delhi: देश की राजधानी दिल्ली के रोहिणी इलाके में शनिवार सुबह ब्रह्म शक्ति अस्पताल की तीसरी मंजिल (आईसीयू वार्ड) पर आग लगने से हड़कंप मच गया। बाद में आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया गया है।

Delhi Fire breaks out in the third floor of Brahma Shakti Hospital in Rohini
रोहिणी के ब्रह्म शक्ति अस्पताल की तीसरी मंजिल में लगी आग।  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • रोहिणी के ब्रह्म शक्ति अस्पताल की तीसरी मंजिल में लगी आग
  • 1 मरीज की मौत का संदेह
  • आग पर पूरी तरह से काबू पाया गया

Delhi: दिल्ली के रोहिणी के ब्रह्म शक्ति अस्पताल की तीसरी मंजिल (आईसीयू वार्ड) पर शनिवार सुबह आग लगने से हड़कंप मच गया। आग लगने की सूचना के बाद दमकल की 9 गाड़ियां भेजी गई। दिल्ली दमकल सेवा के निदेशक अतुल गर्ग ने बताया कि आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया गया है। उन्होंने कहा कि 1 मरीज जो वेंटिलेटर पर था, उसे छोड़कर सभी को सुरक्षित बचा लिया गया है। साथ ही कहा कि संदेह है कि उस मरीज की मौत हो गई है। आग लगने की घटना सुबह 5 बजे की बताई जा रही है। 

अस्पताल में लगी आग पर पूरी तरह से पाया गया काबू

Mundka Fire: जिस इमारत में लगी थी भीषण आग, वहां से क्रेन ड्राइवर ने 50 लोगों को बचाया

दो दिन पहले जामिया नगर इलाके में एक मकान में लगी थी आग

इससे पहले गुरुवार को दक्षिण-पूर्वी दिल्ली के जामिया नगर इलाके में एक मकान में आग लग गई थी। दिल्ली अग्निशमन सेवा विभाग ने बताया कि दमकलकर्मियों ने आग में फंसे 20 से अधिक लोगों को सुरक्षित बचा लिया। आग के कारण किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है। दिल्ली अग्निशमन सेवा विभाग के निदेशक अतुल गर्ग के मुताबिक सुबह आठ बजकर 48 मिनट पर बाटला हाउस के पास एक मकान में आग लगने की सूचना मिली, जिसके बाद दमकल की सात गाड़ियां मौके पर भेजी गईं।

उन्होंने कहा कि आग पांच मंजिल वाले एक मकान में लगी थी। आग बिजली के मीटर बोर्ड से शुरू हुई थी और घर की तीसरी मंजिल तक पहुंच गई थी। वहां फंसे 20 से अधिक लोगों को बचा लिया गया है और आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया गया है। 

Bangladesh Fire: बांग्लादेश में कंटेनर डिपो में लगी भयंकर आग, 49 की मौत, सैकड़ों घायल

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर