PM Modi के Birthday पर यह रेस्टोरेंट लॉन्च करेगा '56 इंच मोदी जी थाली', 40 मिनट में खाने वाले को मिलेंगे ₹ 8.50 लाख

देश
किशोर जोशी
Updated Sep 16, 2022 | 07:25 IST

56 inch Modi Ji Thali: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिन पर दिल्ली का एक रेस्तरां विशेष थाली '56 इंच मोदीजी थाली' लॉन्च करने जा रहा है। इसे खाने वालों के लिए आकर्षक इनाम भी रखा गया है।

Delhi based restaurant to launch  56 inch Modi Ji Thali on PMs birthday
कनॉट प्लेस स्थित रेस्तरां में परोसी जाएगी '-56 इंच मोदीजी थाली'  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बर्थडे पर रेस्तरां परोसेगा विशेष थाली
  • कनॉट प्लेस स्थित रेस्तरां में परोसी जाएगी '-56 इंच मोदीजी थाली'
  • इस थाली को खाने वाले के लिए रखा गया है विशेष इनाम

 56 inch Modi Ji Thali: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को खास बनाने के लिए बीजेपी तो अपनी तरफ से तैयारियां कर ही रही है लेकिन दिल्ली के एक रेस्टोरेंट ने भी इस मौके को खास बनाने के लिए अलग तैयारी की है।  17 सितंबर को पीएम मोदी के जन्मदिन पर रेस्टोरेंट में '56 इंच मोदी जी' नाम की स्पेशल थाली तैयार की है जो प्रधानमंत्री को समर्पित है। यह रेस्तरां राजधानी दिल्ली के कनॉट प्लेस में स्थित है जिसका नाम ARDOR 2.0 है। कनॉट प्लेस दिल्ली में स्थित ARDOR 2.0 रेस्तरां में 56 आइटम वाले बड़े आकार की थाली पेश की जाएगी, जिसमें ग्राहक के पास वेज और नॉन-वेज खाने का विकल्प होगा।

पीएम मोदी के सम्मान में थाली लॉन्च

ARDOR 2.0 रेस्टोरेंट के इस अनूठे आइडिया के बारे में बात करते हुए रेस्टोरेंट के मालिक सुमित कालरा ने बताया, 'मैं पीएम मोदी जी का बहुत सम्मान करता हूं, वह हमारे देश का गौरव हैं और हम उनके जन्मदिन पर कुछ अनोखा उपहार देना चाहते हैं, इसलिए हमने इस भव्य थाली को लॉन्च करने का फैसला किया, जिसका नाम हमने '56 इंच मोदी जी थाली' रखा है। हम उन्हें यह थाली उपहार में देना चाहते हैं और चाहते हैं कि वह यहां आकर खाएं। लेकिन, सुरक्षा कारणों से, हम ऐसा नहीं कर सकते, इसलिए यह उनके उन सभी प्रशंसकों के लिए है जो उनसे बहुत प्यार करते हैं। कृपया आएं और इस थाली का आनंद लें।'

चाहते हैं कि आपके पास भी हों PM नरेंद्र मोदी को मिले हुए गिफ्ट? चालू होने वाली है नीलामी, जानिए डिटेल्स

मिलेगा 8.5 लाख जीतने का मौका

विशेष थाली ग्राहकों को पुरस्कार जीतने का मौका भी देगी। सुमित कालरा ने बताया, 'हां, हमने इस थाली के साथ कुछ पुरस्कार रखने का फैसला किया है। यदि जोड़े (कपल) में से कोई भी 40 मिनट में इस थाली को खत्म कर देता है, तो हम उन्हें 8.5 लाख रुपये का पुरस्कार देंगे। साथ ही, 17-26 सितंबर के बीच जो भी हमारे रेस्टोरेंट में आते हैं और इस थाली को खाते हैं तो उनमें से भाग्यशाली विजेता या कपल के पास केदारनाथ की ट्रिप जीतने का मौका होगा क्योंकि यह पीएम मोदी जी के पसंदीदा स्थलों में से एक है।'
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर