गौ तस्करों ने चलती गाड़ी से 'गायों' को फेंका,  बिना टायर के 22 किलोमीटर तक भागे, गुरूग्राम से सामने आया ये खौफनाक VIDEO

देश
अनुज मिश्रा
अनुज मिश्रा | SPECIAL CORRESPONDENT
Updated Apr 10, 2022 | 22:27 IST

cows throw from moving pickup: गुरुग्राम पुलिस और गौ तस्करों के बीच मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ का वीडियो भी सामने आया है। 

Cow smugglers video
गौ तस्करों ने चलती गाड़ी से 'गायों' को फेंका, देखें ये खौफनाक VIDEO  

Cow smugglers panic: गुरुग्राम पुलिस और गौ तस्करों के बीच शनिवार देर शाम मुठभेड़ हो गई इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें दिख रहा है कि गौ तस्कर कैसे बेखौफ तरीके से गायों की स्मलगिंग कर रहे हैं, वहीं पीछा कर रही पुलिस का भी उन्हें डर नहीं है।

ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें दिख रहा है कि गौ तस्कर पुलिस से अपना पीछा छुड़ाने के लिए ट्रक से गायों को सड़क पर फेंकना शुरू कर देते हैं वहीं गौ तस्कर पुलिस से बचने के लिए 2 टायरों पर 22 KM तक भागकर पुलिस को छका रहे हैं।

Punjab: गायों की मौत पर बोले भगवंत मान, कहा- दोषियों पर होगी सख्त कार्रवाई, किसी भी धर्म की बेअदबी बर्दाश्त नहीं 

बताया जा रहा है कि गौ तस्कर दिल्ली बॉर्डर से गुरुग्राम में हुए दाखिल हुए थे, मगर इस बात की खबर गौ रक्षकों (Gau Rakshak) को लग गई और वो पुलिस की सहायता से उनका पीछा करते दिख रहे हैं। गौ तस्करों का पीछा करते और फायरिंग करते एक वीडियो भी सामने आया है।

गौ तस्करों ने अपने ट्रक का पिछला हिस्सा तिरपाल से बंद किया हुआ था

पुलिस ने जब उनका पीछा किया तो तस्करों ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी, इस सारे घटनाक्रम का वीडियो भी सामने आया है जिसमें गौ तस्कर (Cow Smuggler) ना सिर्फ बेखौफ नजर आ रहे हैं बल्कि वो चलती गाड़ी से कुछ गायों को को फेंकते भी दिखे।

पुलिस ने 5 गौ तस्करों को पकड़ लिया है

आखिर में पीछा करने के बाद पुलिस ने तस्करों को घेर लिया खुद को घिरा हुआ देख तस्कर फ्लाईओवर से नीचे कूद गए बाकी तो भाग गए मगर पुलिस ने 5 गौ तस्करों को पकड़ लिया है। अवैध तमंचे भी उनके पास से बरामद हुए हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर