Gujrat Night Curfew: बढ़ा कोरोना का कहर, वडोदरा, अहमदाबाद, सूरत और राजकोट में लगा नाइट कर्फ्यू

Gujrat Corona Update:कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए गुजरात सरकार ने चार महानगरों में नाइट कर्फ्यू लगाने का एलान किया है। गुजरात सरकार ने वडोदरा,अहमदाबाद, सूरत और राजकोट में नाइट कर्फ्यू लगाने का फैसला लिया

Gujrat COROA CASES
पहले रात बारह बजे से सुबह छह बजे तक का कर्फ्यू लगाया गया था 

मुख्य बातें

  • नाइट कर्फ्यू 17 मार्च से शुरू होगा और 31 मार्च तक जारी रहेगा
  • राज्य में इस महामारी के मामले बढ़कर 2,79,097 हो गये हैं
  •  नरेंद्र मोदी स्टेडियम में बिना दर्शकों के ही भारत एवं इंगलैंड के बीच अगले तीन टी 20 मैच होंगे

कोविड-19 के बढ़ते मामलों पर काबू पाने के लिए गुजरात सरकार ने मंगलवार को चार बड़े शहरों में रात का कर्फ्यू दो घंटे के लिए बढ़ाने का निर्णय लिया।अहमदाबाद, वड़ोदरा, सूरत और राजकोट में अब रात के दस बजे से लेकर सुबह छह बजे तक कर्फ्यू लगा रहेगा। पहले रात बारह बजे से सुबह छह बजे तक का कर्फ्यू लगाया गया था। 

मुख्यमंत्री विजय रूपाणी की अगुवाई में कोरोना वायरस कार्यबल ने मंगलवार को अपनी कोर समिति की बैठक में यह निर्णय लिया।सरकार ने कहा, 'राज्य सरकार ने कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के मद्देनजर रात के दस बजे से लेकर सुबह छह बजे तक कर्फ्यू लगाने का फैसला किया है।' कहा कि यह पाबंदी 31 मार्च तक प्रभाव में रहेगी।

कोरोना के बढ़ते मामलों की वजह से ही गुजरात के मंत्री ईश्वर पटेल भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, वहीं तीन दिन पहले ईश्वर पटेल ने कोरोना वैक्सीन की पहली खुराक ली थी। 

गुजरात क्रिक्रेट एसोसिएशन (GCA) ने सोमवार को कहा था कि कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के मद्देनजर यहां नरेंद्र मोदी स्टेडियम में बिना दर्शकों के ही भारत एवं इंगलैंड के बीच अगले तीन टी 20 मैच खेले जायेंगे।

सोमवार को अहमदाबाद नगर निगम ने सोमवार को आठ वार्डों में होटल, रेस्तरां, मॉल आदि से रात दस बजे तक अपना कामकाज बंद कर लेने को कहा था। गुजरात में सोमवार को कोविड-19 के 890 नये मरीज सामने आने से राज्य में इस महामारी के मामले बढ़कर 2,79,097 हो गये।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर