कांग्रेस प्रवक्ता बोले- नशेड़ी कंगना रनौत से मिले राज्यपाल, चोर अपराधी और भ्रष्ट का स्वागत...

देश
किशोर जोशी
Updated Sep 14, 2020 | 07:10 IST

कंगना रनौत ने रव‍िवार को महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की। इस मुलाकात को लेकर कांग्रेस प्रवक्ता उदित राज ने ट्वीट करते हुए कहा कि राज्यपाल ने नशेड़ी से मुलाकात की।

Congress leader Udit Raj says Governor meets Nashedi Kangana Ranaut
कांग्रेस प्रवक्ता बोले- नशेड़ी कंगना रनौत से मिले राज्यपाल 

मुख्य बातें

  • कंगना रनौत ने रविवार शाम को महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से की मुलाकात
  • मुलाकात के बाद कंगना ने कहा- मैंने राज्यपाल के साथ साझा की अपनी समस्या
  • इस मुलाकात के बाद कांग्रेस प्रवक्ता उदित राज्य ने ट्वीट कर कंगना को बताया नशेड़ी

नई दिल्ली: महाराष्ट्र में शिवसेना से चल रही तकरार के बीच अभिनेत्री कंगना रनौत ने रविवार को राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की और अपने साथ हुई ‘नाइंसाफी’ को लेकर अवगत कराया तथा ‘न्याय’ दिलाने का अनुरोध किया। कंगना की राज्यपाल के साथ हुई मुलाकात को लेकर वह कांग्रेस के निशाने पर आ गई हैं। कांग्रेस प्रवक्ता और नेता उदित राज ने इस मुलाकात को लेकर राज्यपाल और कंगना दोनों पर निशाना साधा है। उन्होंने कंगना को नशेड़ी बताया है।

उदित राज का ट्वीट

उदित राज ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'नशेड़ी कंगना रनौत से आज राज्यपाल मिले। गोदी मीडिया,भाजपा आईटी सेल और भक्त सभी समर्थन कर रहे हैं। चोर,अपराधी और भ्रष्ट सभी का स्वागत बशर्ते भाजपा का समर्थक हो।' जैसे ही उदित राज ने यह ट्वीट किया लोग उन्हें उनके पुराने ट्वीट दिखाकर ट्रोल करने लगे। एक ट्वीटर यूजर ने लिखा, 'उदितराज  जी कंगना को   नशेड़ी बताते है लेकिन रिया के खिलाफ इतने सबूत होने पर और ड्रग की खरीद फरोख्त प्रकरण में शामिल होने पर भी एक शब्द मुँह से नहीं निकलता !!! आप तो कांग्रेस प्रेसीडेंट बनने के लिये एकदम सही है !'


राउत ने कहा था हरामखोर

कंगना को लेकर नेताओं की बयानबाजी लगातार जारी है। इससे पहले शिवसेना नेता संजय राउत ने उन्हें हरामखोर, मेंटल और नॉटी कहा था। अपने हरामखोर वाले बयान पर सफाई देते हुए संजय राउत ने कहा था कि इसका मतलब नॉटी और बेईमान होता है। वहीं एक शिवसेना विधायक ने तो कंगना को मारपीट तक की धमकी दी थी।

कंगना ने किया ट्वीट

इससे पहले रविवार को राज्यपाल से मिलने के बाद कंगना ने ट्वीट करते हुए कहा, 'कुछ देर पहले महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी जी से मेरी मुलाकात हुई । मैंने उन्हें अपने नजरिए से अवगत कराया और यह भी अनुरोध किया कि मुझे न्याय मिलना चाहिए । इससे आम नागरिकों का, खासकर बेटियों का इस तंत्र के प्रति विश्वास बहाल होगा।’ आपको बता दें कि  कंगना और शिवसेना के बीच हाल में विवाद तब शुरू हुआ जब अभिनेत्री ने अपने एक बयान में कहा कि उन्हें मूवी माफिया से ज्यादा मुंबई पुलिस से डर लगता है और महाराष्ट्र की राजधानी की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) से की थी।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर