चिराग पासवान ने किया भावुक ट्वीट, पीएम मोदी का जताया आभार, कहा- आपका आशीर्वाद बना रहे

देश
श्वेता कुमारी
Updated Oct 11, 2020 | 20:58 IST

Chirag Paswan thanks PM Narendra Modi: पिता रामविलास पासवान के अंतिम संस्‍कार के बाद चिराग पासवान ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार जताया और कहा कि आपका आशीर्वाद बना रहे।

चिराग पासवान ने किया भावुक ट्वीट, पीएम मोदी का जताया आभार, कहा- आपका आशीर्वाद बना रहे
चिराग पासवान ने किया भावुक ट्वीट, पीएम मोदी का जताया आभार, कहा- आपका आशीर्वाद बना रहे  |  तस्वीर साभार: ANI

मुख्य बातें

  • चिराग पासवान ने ट्वीट कर पीएम मोदी का आभार जताया है
  • रामविलास पासवान की अंत्येष्टि के अगले दिन उन्‍होंने ट्वीट किया
  • चिराग ने पीएम मोदी से कहा- आपका आशीर्वाद व स्‍नेह बना रहे

पटना : दिवंगत नेता रामविलास पासवान के अंतिम संस्‍कार के बाद उनके बेटे चिराग पासवान ने एक भावुक ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार जताया। उन्‍होंने कहा क‍ि एक बेटे के तौर पर वह मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं। एलजेपी नेता ने पिता की अंतिम यात्रा के दौरान की गई व्‍यवस्‍था और इस मुश्किल वक्‍त में हिम्‍मत व हौसला बढ़ाने के लिए पीएम मोदी को शुक्रिया कहा।

चिराग ने ट्वीट कर कहा, 'आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी द्वारा पापा की अंतिम यात्रा में किए गए सहयोग के लिए हृदय से आभार। सर आपने पापा की अंतिम यात्रा के लिए सभी व्यवस्था बिना मांगे की। बेटे के तौर पर मैं एक मुश्किल समय से गुजर रहा हूं। आप के साथ से हिम्मत और हौसला दोनों बढ़ा है।' एक अन्‍य ट्वीट में उन्‍होंने कहा, 'आप का आशीर्वाद व स्नेह हमेशा बना रहे।'

यहां उल्‍लेखनीय है कि 74 वर्षीय रामविलास पासवान का निधन गुरुवार (8 अक्‍टूबर) को हो गया था। वह पिछले कुछ समय से बीमार थे और दिल्‍ली के अस्‍पताल में भर्ती थे। उनका अंतिम संस्‍कार शनिवार को पटना में दीघा घाट पर किया गया। इस दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद, गिरिराज सिंह, नित्यानंद राय, उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी, आरजेडी नेता तेजस्वी यादव समेत कई लोग रहे।

अब पिता के अंतिम संस्‍कार के बाद चिराग पासवान ने ट्वीट कर पीएम मोदी का आभार जताया। रामविलास पास के निधन को पीएम मोदी ने निजी क्षति बताया था। वह अपनी सरकार में मंत्री रहे पासवान को श्रद्धांजलि देने के लिए दिल्‍ली स्थित उनके आवास पर भी पहुंचे थे। इस दौरान पीएम मोदी चिराग की पीठ थपथपाकर उन्‍हें सांत्‍वना देते नजर आए थे। उन्‍होंने चिराग के कंधे पर हाथ रखा और उनकी मां से भी बात की। बाद में पासवान का पार्थिव शरीर पटना लाया गया, जहां शनिवार को उनका अंतिम संस्‍कार किया गया।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर