Bharat Band को लेकर टिकैत पर बरसे किसान नेता भानु प्रताप, बोले- तालिबान से की भारत बंद की तुलना

देश
किशोर जोशी
Updated Sep 27, 2021 | 16:31 IST

Bharat Bandh को लेकर किसान नेता भानु प्रताप सिंह ने राकेश टिकैत पर हमला बोला है। उन्होंने टिकैत से पूछा कि उन्हें यह बताना चाहिए कि बंद किसके फायदे के लिए कर रहे हैं।

BKU (Bhanu) chief Bhanu Pratap Singh slams Bharat Bandh, says They want to follow Taliban
Bharat Band को लेकर टिकैत पर बरसे किसान नेता भानु प्रताप  |  तस्वीर साभार: ANI

मुख्य बातें

  • भानु प्रताप सिंह ने भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत पर साधा निशाना
  • भानु बोले- इस तरह की गतिविधियों को जारी रखते हुए तालिबान के नक्शे कदम पर चलना चाहते वह
  • किसान नेताओं द्वारा बुलाए गए भारत बंद की वजह से लोगों को हो रही है दिक्कतें

नई दिल्ली: किसानों द्वारा बुलाए गए भारत बंद का असर जहां पंजाब और कुछ और राज्यों में देखने को मिला वहीं यूपी में इसका असर बहुत कम देखने को मिला। गाजियाबाद को लेकर अन्य शहरों में स्थिति लगभग सामान्य ही रही और इसका असर देखने को नहीं मिला। इस बीच भारतीय किसाना यूनियन (भानु) के अध्यक्ष भातुन प्रताप सिंह ने भारत बंद को लेकर राकेश टिकैत सहित अन्य किसान नेताओं पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि इस कदम से आर्थिक गतिविधियों पर बुरा असर पड़ेगा। 

टिकैत पर बरसे भानु प्रताप

भानु प्रताप सिंह ने एक वीडियो के माध्यम से कहा, 'मैं जो भारत बंद की घोषणा कर रहे हैं वो केवल ये तो बताएं कि वो किसानों के किस फायदे के लिए यह कर रहे हैं। जैसे आतंकवादी संगठन, तालिबानी संगठन उसने अफगानिस्तान में कब्जा किया है, उसी तरह की गतिविधियों को ये बढ़ाना चाहते हैं, इसलिए भारतीय किसान यूनियन (भानु) के समस्त पदाधिकारियों को और ब्लॉक से लेकर, तहसील, जिला, मंडल, प्रदेश राज्य सबको आह्वान करता हूं कि भारत बंद का कोई सहयोग ना करे और भारत बंद का सब विरोध करें। ऐसे संगठन जो आतंकवादी गतिविधियों में लिप्त हैं और 26 जनवरी से हम देख रहे हैं, उनका सरकार ध्यान रखे, उनको दबाने की कोशिश करे। भानु प्रताप की यूपी सरकार से और सभी प्रदेशों से यह मांग है।'

यह पहली बार नहीं है जब भानु प्रताप ने टिकैत पर हमला बोला है, वह पहले भी टिकैत को निशाने पर लेते हुए उन्हे ठग बता चुके हैं। उन्होंने कहा था टिकैत बिना ठगे कोई काम नहीं करते हैं औऱ उन्हें कांग्रेस सरकार फंडिंग करती है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर