'बंदूक' संग डांस करने वाले उत्तराखंड के बीजेपी MLA चैंपियन का सस्पेंशन रद्द, कहा-अब रखूंगा ख्याल  [VIDEO]

देश
रवि वैश्य
Updated Aug 25, 2020 | 16:05 IST

BJP Uttarakhand MLA  Pranav Champion Back in Party: बीजेपी से निकाले गए उत्तराखंड के खानपुर से विधायक प्रणव सिंह चैंपियन की पार्टी में वापसी हो गई है चैंपियन ने अपनी गलतियों पर खेद जताया है।

BJP Uttarakhand MLA Pranav Singh Champion Who Danced With Guns Apologises his Suspension Revoked
बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने विधायक चैंपियन के घर वापसी की घोषणा की 

मुख्य बातें

  • उत्तराखंड में खानपुर से बीजेपी के MLA प्रणव सिंह चैंपियन का एक वीडियो पिछले साल वायरल हुआ था
  • इस वीडियो में MLA प्रणव सिंह चैंपियन बंदूकों संग डांस करते और शराब पीते नजर आ रहे थे
  • बीजेपी ने प्रणव सिंह चैंपियन को पार्टी से निलंबित कर दिया था, मगर अब उनकी घर वापसी हो गई है

'बंदूक' संग डांस करने वाले उत्तराखंड के बीजेपी विधायक की याद तो होगी, जी हां ये उत्तराखंड में खानपुर से बीजेपी के MLA प्रणव सिंह चैंपियन हैं जिनका वीडियो सोशल मीडिया पर खासा वायरल हुआ था। जिसमें वो रिवाल्वर और बंदूकें वो भी एक नहीं कई सारी पकड़कर डांस करते और शराब पीते दिख रहे थे इस वीडियो के सामने आने के बाद बीजेपी को खासी शर्मिंदिगी का सामना करना पड़ा था और पार्टी से निलंबित भी कर दिया गया था।

लगातार विवादों में रहे विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन को बीजेपी ने पिछले साल जुलाई में पार्टी से बाहर कर दिया था बताते हैं कि इसके जरिये पार्टी ने यह संदेश देने की कोशिश की थी कि बीजेपी में अनुशासन तोड़ने की किसी को इजाजत नहीं है, फिर चाहे व्यक्ति किसी भी पद पर क्यों न हो। 

अपने व्यवहार के लिए विधायक ने जताया खेद

वहीं अब बीजेपी के MLA प्रणव सिंह चैंपियन ने प्रदेश की जनता से माफी भी मांगी है बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने विधायक चैंपियन के घर वापसी की घोषणा करते हुए कहा कि बीजेपी के किसी भी विधायक को अपनी हद पार करने की अनुमति नहीं है और पार्टी का हर विधायक जनता का सेवक है और जनता की सेवा के लिए ही बना है।

आगे के लिए विधायक ने दिलाया भरोसा

वहीं अपनी वापसी पर प्रणव सिंह चैंपियन ने कहा कि मैं बीजेपी में था, बीजेपी में रहूंगाउन्होंने अनुशासनहीनता के लिए माफी मांगी लेकिन साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि न तो शराब पीना अपराध है, न ही शस्त्र लाइसेंस होना।बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने जब विधायक चैंपियन का गुलदस्ता भेंटकर पार्टी में स्वागत किया तो चैंपियन ने भी भगत के पैर छूकर आशीर्वाद लिया और भरोसा दिलाया कि आगे से पार्टी को उनकी वजह से कोई दिक्कत नहीं होगी।
 

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर