Bihar: पटना में नीतीश कुमार के काफिले पर पथराव, हमले के वक्त सीएम नहीं थे मौजूद; 13 गिरफ्तार

देश
दीपक पोखरिया
Updated Aug 22, 2022 | 08:58 IST

Bihar: इस पथराव में कई वाहनों के शीशे टूट गए। पटना के डीएम ने कहा कि इस घटना के लिए कुल 13 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

Bihar Stone pelting on Nitish Kumar convoy in Patna CM was not present at the time of attack 11 arrested
पटना में नीतीश कुमार के काफिले पर पथराव।  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • पटना में सीएम नीतीश कुमार के काफिले पर पथराव
  • हमले के वक्त काफिले में मौजूद नहीं थे सीएम नीतीश कुमार
  • 11 लोगों को किया गया गिरफ्तार- डीएम

Bihar: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के काफिले पर रविवार शाम राजधानी पटना में पथराव किया गया। हालांकि घटना के समय सीएम नीतीश कुमार काफिले में मौजूद नहीं थे। इस पथराव में तीन-चार कारों के शीशे टूट गए। एक अधिकारी ने बताया कि घटना गौरी चुक थाना क्षेत्र के सोहदी मोड में शाम करीब पांच बजे उस समय हुई जब एक स्थानीय व्यक्ति की मौत को लेकर सड़क जाम किया जा रहा था।

पटना में नीतीश कुमार के काफिले पर पथराव

तेजस्वी यादव बोले- प्रधानमंत्री पद के लिए ‘मजबूत उम्मीदवार’ हो सकते हैं नीतीश कुमार, ‘जंगल राज’ का आरोप बेकार

11 लोगों को किया गया गिरफ्तार- डीएम

वहीं पटना के डीएम ने कहा कि इस घटना के लिए कुल 13 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। डीएम ने कहा कि 15 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और पुलिस 13 लोगों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। हम सीसीटीवी फुटेज देख रहे रहे हैं और जल्द ही बाकी चार लोगों को पकड़ लेंगे। ये घटना 22 अगस्त को रबर बांध के निर्माण की देखरेख के लिए सीएम के निर्धारित दौरे से ठीक एक दिन पहले हुई है। हेलीकॉप्टर से सीएम के दौरे से पहले काफिला गया की ओर जा रहे थे।

बिहारः सियासी तूफानों के बीच 22 साल में आई और गईं सरकार, पर CM के सिंहासन से 'चिपके' रहे JDU के नीतीश कुमार

इससे पहले आज ही राष्ट्रीय जनता दल के नेता और बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा था कि अगर विपक्ष 2024 के आम चुनाव में प्रधानमंत्री पद की उम्मीदवारी के सिलसिले में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नाम पर सहमति जताता है, तो वह एक ‘मजबूत उम्मीदवार’ के तौर पर उभर सकते हैं। साथ ही कहा कि नीतीश कुमार को जमीनी स्तर पर अपार समर्थन हासिल है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर