सबको ठंडा दिया जाएगा- BJP के मंत्री को तेजस्वी की धमकी, बोले- महाराष्ट्र वाला खेला करना चाह रहे थे

बिहार में महागठबंधन की सरकार कुछ दिनों पहले ही बनी है। इस सरकार के बनने के बाद से बीजेपी लगातार राजद और नीतीश सरकार पर हमलावर है।

tejashwi yadav, Bihar, Bihar Deputy CM
बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव   |  तस्वीर साभार: Facebook
मुख्य बातें
  • प्रेस कांफ्रेंस में तेजस्वी यादव ने दी चेतावनी
  • सीबीआई के छापे को लेकर भी BJP को घेरा
  • कहा- महाराष्ट्र जैसा खेला करना चाह रहे थे बीजेपी के मंत्री

बिहार में महागठबंधन की सरकार बन तो गई है लेकिन इस सरकार के सामने कई चुनौतियां हैं। विपक्ष जंगलराज रिटर्नस का दावा कर रहा है, मंत्री सवालों के घेरे में हैं और सीबीआई छापे पर छापा मार रही है। इसी बीच अब तेजस्वी यादव का एक बयान बिहार की राजनीतिक गलियारों में सुर्खियां बटोर रहा है।

तेजस्वी यादव ने एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान बीजेपी के एक मंत्री को चेतावनी दी है। उन्होंने कहा कि वो बिहार में भी महाराष्ट्र जैसा खेला करना चाह रहे थे। तेजस्वी यादव ने कहा- "भाजपा के एक केंद्र में मंत्री हैं न जो बिहार में खेला करना चाह रहे थे महाराष्ट्र वाला वो जरा लाइन में रहें सबके ठंडा दिया जाएगा। इधर-उधर जो कर रहे हैं न, जिनका सपना टूटा है न मुख्यमंत्री बनने का वो समझ जाएं, ज्यादा ख्वाब न देखें। दिल्ली वाले नहीं बचा पाएंगे। ये बिहार है।"

तेजस्वी इस प्रेस कांफ्रेंस के दौरान भारी गुस्से में दिख रहे थे। उन्होंने सीबीआई के छापे को लेकर भी केंद्र पर निशाना साधा। राजद नेता ने कहा कि सीबीआई को 15-15 साल बाद सपना आता है और छापा मारना शुरू कर देती है। सीबीआई अपने ऊपर बैठे लोगों की राजनीतिक मजबूरियों, बौखलाहट और आदेश के अनुसार नए-नए आधारहीन एफआईआर करती है।

बता दें कि नीतीश कुमार ने हाल ही एक बार फिर से पाला बदला और बीजेपी को छोड़कर राजद-कांग्रेस के साथ चले गए। इसके बाद सत्ता में भागीदार बीजेपी सत्ता से बाहर हो गई और विपक्ष मे ंबैठी राजद-कांग्रेस सत्ता में भागीदार बन गई। नीतीश सीएम बनेंं और लालू यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव को डिप्टी सीएम की कुर्सी मिली। वहीं लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप को भी इस सरकार में मंत्री बनाया गया है।

ये भी पढ़ें- ​जो डरेगा वो मरेगा, जो लड़ेगा वो जीतेगा, 2024 में 40 में से 40 सीटें जीतेंगे, बोले बिहार डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर