महाराष्ट्र सरकार के निशाने पर कंगना, BMC की नोटिस के बाद कथित ड्रग लिंक की होगी जांच

Kangana Ranaut Drug link: महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा है कि कंगना रनौत के कथित ड्रग लिंक की जांच मुंबई पुलिस करेगी। इससे पहले बीएमसी ने मंगलवार को कंगना को नोटिस जारी किया।

Anil Deshmukh says Mumbai Police to probe Kangana Ranaut for allegedly taking drugs
महाराष्ट्र सरकार के निशाने पर कंगना, BMC की नोटिस के बाद कथित ड्रग लिंक की होगी जांच।  |  तस्वीर साभार: PTI

मुख्य बातें

  • महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कंगना के कथित ड्रग लिंक की जांच की बात कही है
  • देशमुख ने कहा कि अध्ययन सुमन ने एक इंटरव्यू में कहा है कि अभिनेत्री ड्रग लेती हैं
  • सुशांत सिंह की मौत मामले में महाराष्ट्र सरकार एवं मुंबई पुलिस की भूमिका पर कंगना ने उठाए हैं सवाल

मुंबई : महाराष्ट्र सरकार बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के कथित ड्रग लिंक की जांच करेगी। महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने मंगलवार को कहा कि कंगना रनौत के डंग लिंक की बात सामने आई है और इसकी जांच होनी चाहिए। देशमुख ने कहा कि कुछ समय पहले कंगना रानौत की दोस्ती शेखर सुमन के लड़के अध्ययन सुमन के साथ थी और अध्ययन ने एक इंटरव्यू में दावा किया कि कंगना ड्रग लेती थी और ड्रग लेने के लिए उन पर भी दबाव बनाती थी।

शिवसेना के विधायक प्रताप सरनायक ने कहा कि अभिनेत्री की छवि काफी साफ-सुथरी है लेकिन आरोप गंभीर है इसकी जांच होनी चाहिए ताकि सच्चाई सबके सामने आ सके। मामला कितना पुराना है इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। इस मामले की जांच होनी चाहिए।

बीएमसी ने कंगना के ऑफिस पर चिपकाया नोटिस
बता दें कि बीएमसी ने मंगलवार को मुंबई स्थित कंगना के ऑफिस पर नोटिस चिपकाया। नोटिस में अभिनेत्री के मणिकर्णिका फिल्म ऑफिस में अवैध निर्माण की बात कही गई है। कंगना ने एक दिन पहले इस बात कि आशंका जता चुकी हैं कि बीएमसी उनके ऑफिस को तोड़ सकती है। इसके बाद महाराष्ट्र के गृह मंत्री ने कंगना के कथित ड्रग लिंक की जांच की बात  कही है। बीएमसी ने मुंबई म्यूनिसिपल कॉरपोरेशन एक्ट की धारा 354 (ए) के तहत अभिनेत्री को नोटिस जारी किया है। 

बीएमसी ने अभिनेत्री से 24 घंटे में मांगा जवाब
नोटिस में बंगला में कई बदलावों के बारे में जिक्र किया गया है। नोटिस के मुताबिक बंगले में 'टॉयलेट को ऑफिस केबिन का रूप दिया जा रहा है' और 'सीढ़ियों के साथ नए टॉयलेट बनाए जा रहे हैं।' नोटिस में कहा गया है कि कंगना को 24 घंटे के भीतर बीएमसी को अनुमति पत्र दिखाना होगा। अधिकारियों का कहना है कि कंगना यदि ऐसा नहीं कर पाती हैं तो उनके कार्यालय को तोड़ दिया जाएगा। बीएमसी के अधिकारी ने कहा कि बंगले में निर्माणकार्य से जुड़े सभी दस्तावेज कंगना को दिखाना होगा। यहां कोई नया निर्माण कार्य नहीं किया जा सकता।

सुशांत मौत मामले में मुंबई पुलिस पर कंगना ने उठाए सवाल
दरअसल, अभिनेता सुशांत सिंह मौत मामले में महाराष्ट्र सरकार एवं मुंबई पुलिस की भूमिका पर सवाल उठाने के बाद कंगना शिवसेना नेताओं के निशाने पर आ गई हैं। हाल के दिनों में शिवसेना नेता संजय राउत और अभिनेत्री के बीच जुबानी जंग तेज हुई है। राउत ने उन्हें मुंबई आने पर 'देख लेने' की धमकी दी। इसके बाद कंगना ने मुंबई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) से की। इस बयान को लेकर शिवसेना आक्रामक है और उसने अभिनेत्री के खिलाफ देशद्रोह का केस दर्ज करने की मांग की है। कंगना ने कहा है कि वह नौ सितंबर को मुंबई पहुंचेंगी। 

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर