अमित शाह का हैदराबाद दौरा,भाग्यलक्ष्मी मंदिर में पूजा-अर्चना के बाद सिकंदराबाद में रोड शो, उमड़ा हुजूम [Video]

Amit Shah's Hyderabad visit: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने हैदराबाद में होने वाले निकाय चुनाव से पहले शहर का दौरा  किया है। उन्‍होंने यहां भाग्‍यलक्ष्‍मी मंदिर में पूजा-अर्चना की।

हैदराबाद निकाय चुनाव : अमित शाह ने भाग्यलक्ष्‍मी मंदिर में की पूजा-अर्चना, बीजेपी कार्यकर्ताओं में उत्‍साह
हैदराबाद निकाय चुनाव : अमित शाह ने भाग्यलक्ष्‍मी मंदिर में की पूजा-अर्चना, बीजेपी कार्यकर्ताओं में उत्‍साह  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • हैदराबाद में निकाय चुनाव से पहले अमित शाह यहां पहुंचे हैं
  • उन्‍होंने ओल्‍ड सिटी स्थित भाग्‍यलक्ष्‍मी मंदिर में पूजा-अर्चना की
  • बेगमपेट एयरपोर्ट पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उनका स्‍वागत किया

हैदराबाद : हैदराबाद में निकाय चुनाव को लेकर बीजेपी पूरी जोर आजमाइश में लगी है। जेपी नड्डा, योगी आदित्‍यनाथ, तेजस्‍वी सूर्या जैसे पार्टी के कद्दावर नेताओं ने यहां चुनाव प्रचार अभियान की बागडोर संभाली है। इस बीच केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी हैदराबाद के दौरे पर पहुंचे हैं, जिसे लेकर बीजेपी कार्यकर्ताओं में जबरदस्‍त उत्‍साह देखा जा रहा है।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शनिवार को हैदराबाद में बेगमपेट एयरपोर्ट पर उतरे, जहां बीजेपी कार्यकर्ताओं की एक बड़ी संख्‍या पहले से उनके स्‍वागत में जुटी हुई थी। गृह मंत्री शाह ने हाथ हिलाकर बीजेपी कार्यकर्ताओं का अभिवादन किया। बीजेपी के दिग्‍गज नेता व देश के गृह मंत्री इसके बाद ओल्‍ड सिटी में स्थित भाग्‍यलक्ष्‍मी मंदिर में गए, जहां उन्‍होंने पूजा-अर्चना की।

गृह मंत्री ने भाग्‍यलक्ष्‍मी मंदिर में पूजा-अर्चना के बाद सिकंदराबाद के वारासिगुडा में रोड शो किया, जिसमें पार्टी कार्यकर्ताओं का हुजूम देखा गया।

ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम चुनाव के लिए चुनाव 1 दिसंबर को होना है, जिसके लिए बीजेपी पूरा जोर लगा रही है। पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा से लेकर यूपी के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ और बेंगलुरु से सांसद तेजस्‍वी सूर्या भी यहां पार्टी के लिए प्रचार कर चुके हैं। प्रचार अभियान के दौरान यहां बीजेपी और AIMIM सत्‍तारूढ़ तेलंगाना राष्‍ट्र समिति के नेताओं के बीच तीखी जुबानी जंग देखी जा रही है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर