तो क्या नुसरत जहां ने शादी पर झूठ बोला? BJP नेता अमित मालवीय ने शेयर किया Video  

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता अमित मालवीय ने टीएमसी सांसद नुसरत जहां के शपथग्रहण का वीडियो शेयर किया है। भाजपा नेता ने पूछा है कि क्या अपनी शादी पर नुसरत झूठ बोल रही हैं।

Amit Malviya asks Are TMC MP Nusrat Jahan lying about her marriage
BJP नेता अमिल मालवीय ने नुसरत जहां का एक वीडियो शेयर किया है।   |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • बांग्ला फिल्मों की अभिनेत्री और TMC सांसद नुसरत जहां के प्रेग्नेंट होने की चर्चा है
  • उनके पति का कहना है कि जब वह अलग रह रहे हैं तो ये बेबी उनका कैसे हो सकता है?
  • भाजपा नेता अमित मालवीय ने पूछा क्या अपनी शादी पर नुसरत ने झूठ बोला?

नई दिल्ली : तृणमूल कांग्रेस की सांसद एवं अभिनेत्री नुसरत जहां अपनी शादी को लेकर विवादों में हैं। टीएमसी सांसद ने हालांकि अपनी शादी पर सफाई दी है लेकिन भाजपा उन्हें घेरने का कोई मौका नहीं छोड़ना चाहती। भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता अमित मालवीय ने पूछा है कि निखिल जैन से अपनी शादी को लेकर क्या नुसरत जहां ने संसद में झूठ बोला? भाजपा नेता ने नुसरत जहां का शपथग्रहण का वीडियो अपने ट्विटर पर शेयर किया है। नुसरत जहां का कहना है कि वह निखिल जैन के साथ अब नहीं हैं। 

अमित मालवीय ने पूछा सवाल
अपने एक ट्वीट में मालवीय ने गुरुवार को कहा, 'किससे शादी करनी है अथवा किसके साथ रहना है, यह टीएमसी सांसद नुसरत जहां रूही जैन का व्यक्तिगत मामला है लेकिन वह जनता द्वारा चुनी गई हैं। उन्होंने संसद में निखिल जैन से अपनी शादी की बात मानी है। यह रिकॉर्ड पर है। तो क्या उन्होंने सदन में झूठ बोला?'

नुसरत ने अपनी शादी पर दी है सफाई
नुसरत जहां ने अपनी शादी पर उठे विवाद पर बुधवार को चुप्पी तोड़ी। उन्होंने कहा कि वह पिछले कुछ समय से निखिल जैन से अलग रही हैं। अपने एक बयान में नुसरत ने कहा कि तुर्की कानून के अनुसार उनकी शादी निखिल के साथ हुई और यह शादी भारत में वैध नहीं है।

निखिल जैन के साथ लिव-इन रिलेशनशिप की बात मानी
समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक अपने एक बयान में टीएमसी सांसद ने कहा, 'चूंकि विदेशी जमीन, तुर्की रीति-रिवाज से शादी हुई इसलिए यह शादी वैध नहीं है। यह एक अंतरजातीय विवाह था जिसकी भारत मं स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत प्रमाणित होना जरूरी था लेकिन यह नहीं हुआ। कानून के मुताबिक यह शादी नहीं है बल्कि एक लिव-इन रिलेशनशिप है। इसलिए तलाक देने का सवाल नहीं उठता।'

जून 2019 में नुसरत और जैन ने तुर्की के शह बोडरूम में शादी की। नुसरत जहां ने साल 2019 के लोकसभा चुनाव बसीरहाट सीट से 3.5 लाख से ज्यादा वोटों से जीता। नुसरत की रैलियों में बड़ी संख्या में लोग आते हैं। 

क्या है विवाद
नुसरत जहां के बारे में चर्चा है कि वह प्रेग्नेंट हैं और मां बनने वाली हैं लेकिन उनके पति निखिल जैन का कहना है कि जब वह अलग रह रहे हैं तो यह बच्चा उनका कैसे हो सकता है? रिपोर्टों में कहा गया है कि निखिल और नुसरत की शादी टूटने की कगार पर है। निखिल का कनहा है कि नुसरत पिछले साल दिसंबर 2020 से उनका घर छोड़कर अपने मम्मी-पापा के साथ बालीगंज वाले घर पर रह रही हैं। तब से वह उनसे मिले नहीं, ऐसे में यह बच्चा उनका कैसे हो सकता है? चर्चा है कि नुसरत जहां बंगाल चुनाव में बीजेपी के उम्मीदवार रहे और एक्‍टर यश दासगुप्ता के साथ रिलेशन में हैं। दोनों एक फिल्म की शूटिंग के दौरान मिले थे और अक्‍सर साथ देखे जाने लगे। 

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर