अखिलेश यादव और संजय सिंह की हुई मुलाकात, SP-AAP गठबंधन पर ये बोले आप नेता

Samajwadi Party-Aam Aadmi Party Alliance: समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव और आम आदमी पार्टी (AAP) सांसद संजय सिंह के बीच मुलाकात हुई है। इससे दोनों दलों के बीच गठबंधन की संभावनाएं बढ़ गई हैं।

Akhilesh Yadav-Sanjay Singh Meeting
अखिलेश यादव और संजय सिंह की मुलाकात 

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के चुनावों से पहले प्रदेश में गठबंधन के नए समीकरण बनते दिखाई दे रहे हैं। पिछले दो दिनों में अखिलेश यादव ने दो बड़े लोगों से मुलाकात की है। कल राष्ट्रीय लोकदल (RLD) के जयंत सिंह से मुलाकात की तो आज संजय सिंह से मुलाकात की और दोनों लोगों से ही गठबंधन पर चर्चा हुई है। हालांकि संजय सिंह ने गठबंधन को लेकर कोई भी साफ-साफ जवाब नहीं दिया है।

दूसरी तरफ ओम प्रकाश राजभर ने दावा किया है कि अखिलेश यादव ओवैसी से गठबंधन के लिए तैयार हैं। खास बात ये है कि एक दिन पहले ही अखिलेश यादव ने आरएलडी के प्रमुख जयंत चौधरी से मुलाकात की और खबर है कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश की 36 सीटों पर गठबंधन की बात हुई है। 

उत्तर प्रदेश चुनाव में समाजवादी पार्टी और आम आदमी पार्टी गठबंधन पर संजय सिंह ने कहा कि अखिलेश यादव के साथ मुलाकात हुई। उत्तर प्रदेश को भाजपा से मुक्त कराने के लिए एक सामान्य मुद्दों पर रणनीतिक चर्चा हुई। गठबंधन को लेकर बातचीत तय होगी तो जानकारी दी जाएगी। सीटों को लेकर अभी कोई बात नहीं हुई है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर