Aaj Ki Taza Khabar:IPL 2020 का कार्यक्रम घोषित,रिया का बड़ा कबूलनामा, यहां पढ़ें 6 सितंबर की बड़ी खबरें

देश
रवि वैश्य
Updated Sep 06, 2020 | 20:53 IST

Hindi Samachar, News, 6 सितंबर 2020: बीसीसीआई ने IPL Schedule 2020 की घोषणा कर दी है वहीं अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के सामने पेश हुईं, यहां पढ़ें दिनभर की प्रमुख खबरें।

Aaj ki taza khabar 6 september 2020 evening news bulletin in hindi national international india bollywood sports samachar khabar
6 सितंबर की बड़ी और प्रमुख खबरें 

September 6 News: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने काफी जद्दोजहद के बाद आखिरकार इंडियन प्रीमियर लीग 2020 के पूरे कार्यक्रम (IPL Schedule 2020) की घोषणा कर दी है। शिवसेना प्रमुख और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बांद्रा स्थित निवास 'मातोश्री' को बम से उड़ाने की धमकी मिली है वहीं उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है, यहां पढ़ें देश-दुनिया की प्रमुख खबरों के साथ खेल एवं मनोरंजन जगत के आज (रविवार, 6 सितंबर) के प्रमुख समाचार:-

IPL 2020 Full Schedule: आईपीएल 2020 का पूरा कार्यक्रम हुआ घोषित, पहले मैच में मुंबई-चेन्नई की टक्कर

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने काफी जद्दोजहद के बाद आखिरकार इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 के पूरे कार्यक्रम (IPL Schedule 2020) की घोषणा कर दी है। बता दें कि कोरोना वायरस महामारी के कारण इस साल आईपीएल यूएई में 19 सितंबर से 10 नवंबर तक आयोजित कराया जा रहा है।
 पढ़ें पूरी खबर-

रिया ने कबूल की ड्रग खरीदने की बात, कहा- मैंने कभी उनका सेवन नहीं किया, NCB ने फिर किया तलब

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े मादक पदार्थ मामले की जांच के सिलसिले में आज भी अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के सामने पेश हुईं। रिया दोपहर 12 बजे पुलिसकर्मियों के साथ बल्लार्ड एस्टेट स्थित एनसीबी दफ्तर पहुंचीं और इसके बाद उनके साथ करीब 6 घंटे तक पूछताछ हुई। एनसीबी ने सोमवार सुबह रिया को पूछताछ में शामिल होने के लिए समन किया है।
 पढ़ें पूरी खबर-

उद्धव ठाकरे के आवास 'मातोश्री' को उड़ाने धमकी, दाऊद के नाम से आया कॉल

शिवसेना प्रमुख और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बांद्रा स्थित निवास 'मातोश्री' को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। इस धमकी भरे कॉल के प्राप्त होने के बाद मातोश्री के साथ- साथ महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के बंगले 'वर्षा' की भी सुरक्षा व्यवस्था और कड़ी कर दी गई है। लैंड लाइन पर 4 बार फोन आने की बात कही जा रही है।
 पढ़ें पूरी खबर-

कोरोना अब तक लील चुका 70 हजार से ज्यादा जानें, आंकड़ा बढ़कर 41 लाख से अधिक 

कोरोना वायरस संक्रमण के मामले जहां रोज नया रिकॉर्ड बना रहे हैं, वहीं सरकार का कहना है कि रिकवरी रेट में लगातार सुधार हो रहा है और त्‍वरित जांच से मरीजों की जल्‍द पहचान सुनिश्चित करने और उन्‍हें उपचार मुहैया कराने में मदद मिल रही है, जिससे मत्‍यु दर 2 फीसदी से कम रखने में मदद मिली है और इसमें लगातार गिरावट आ रही है।
पढ़ें कोरोना वायरस संक्रमण से जुड़े अपडेट्स : 

ट्रंप ने शहीद सैनिकों को मूर्ख कहा था! अब फॉक्‍स न्‍यूज की रिपोर्टर पर फूटा गुस्‍सा, जानें क्‍या है मामला

अमेरिका में राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को अपने एक कथित बयान को लेकर घिर गए हैं, जिसके लिए उनकी खूब आलोचना हो रही है। बताया जा रहा है कि उन्होंने युद्ध में मारे गए अमरीकी सैनिकों को 'हारे हुए' और 'बुद्धू' बताया था। राष्‍ट्रपति के इस बयान को अमेरिकी सैनिकों के अपमान के तौर पर देखा जा रहा है और विश्‍लेषक यहां तक मानते हैं कि जिस तरह से अमेरिका में यह मामला तूल पकड़ रहा है। 
पढ़ें पूरी खबर-

अर्जुन कपूर के बाद अब मलाइका अरोड़ा को भी हुआ कोरोना, घर पर ही हैं क्वारंटाइन

अर्जुन कपूर के बाद अब मलाइका अरोड़ा  भी कोरोना की चपेट में आ गई हैं। मल्लिका की बहन अमृता अरोड़ा ने इसकी जानकारी दी है। गौरतलब है कि मल्लिका अरोड़ा और अर्जुन कपूर इस लॉकडाउन साथ रह रहे थे। 
पढ़ें पूरी खबर-

यूपी में पूर्व विधायक की पीट-पीटकर हत्या, योगी सरकार पर बरसी कांग्रेस

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है जहां कथित भूमि विवाद के चलते तीन बार विधायक रहे निर्वेंद्र कुमार मिश्रा की हत्या कर दी गई। हमालवरों ने मिश्रा जी के बेटे को भी नहीं छोड़ा और पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। पूर्व विधायक के परिजनों ने पुलिस पर आरोपियों से मिलीभगत के गंभीर आरोप लगाए हैं। पूर्व विधायक की हत्या होने के बाद यूपी कांग्रेस ने योगी सरकार पर हमला करते हुए इसकी तुलना जंगलराज से की। 
पढ़ें पूरी खबर-

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर