रिया ने कबूल की ड्रग खरीदने की बात, कहा- मैंने कभी उनका सेवन नहीं किया, NCB ने कल फिर किया तलब

देश
किशोर जोशी
Updated Sep 06, 2020 | 21:07 IST

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में रिया चक्रवर्ती से आज की पूछताछ खत्म हो गई है। एनसीबी ने रिया को कल की पूछताछ के लिए फिर से समन जारी किया है।

Rhea Chakraborty to NCB says I procured drugs but never consumed them
रिया ने कबूली ड्रग खरीदने की बात, कहा- कभी सेवन नहीं किया 

मुख्य बातें

  • रिया चक्रवर्ती से ड्रग नारकोटिक्स ब्यूरो ने आज भी की पूछताछ, कल फिर किया समन जारी
  • रिया से ड्रग केस के सिलसिले में हुई पूछताछ, रिया ने ड्रग खरीद की बात की स्वीकार
  • ड्रग केस में एनसीबी पहले ही रिया के भाई शौविक और सुशांत के मैनेजर को कर चुकी है गिरफ्तार

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े मादक पदार्थ मामले की जांच के सिलसिले में आज भी अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के सामने पेश हुईं। रिया दोपहर 12 बजे पुलिसकर्मियों के साथ बल्लार्ड एस्टेट स्थित एनसीबी दफ्तर पहुंचीं और इसके बाद उनके साथ करीब 6 घंटे तक पूछताछ हुई। एनसीबी ने सोमवार सुबह रिया को पूछताछ में शामिल होने के लिए समन किया है। पूछताछ के दौरान रिया ने स्वीकार किया कि उसने ड्रग्स तो खरीदी लेकिन कभी उसका सेवन नहीं किया।

वकीलों की लाइन पर रिया
सूत्रों की मानें तो रिया पूछताछ के दौरान बिल्कुल वकीलों की लाइन बोल रही हैं। आज ही उनके वकीलों ने कहा था कि रिया ने कभी ड्रग्स नहीं ली और अगर उन्हें गिरफ्तार भी होना पड़े तो वह इसके लिए तैयार हैं। टाइम्स नाउ को मिली जानकारी के अनुसार, रिया ने पूछताछ में स्वीकार किया कि उसने ड्रग्स की खरीद की थी और ड्रग्स का सेवन कभी नहीं किया। रिया पहले भी कह चुकी हैं कि उन्होंने कभी ड्रग्स नहीं लिया और इसके लिए वह ब्लैड टेस्ट देने के लिए भी तैयार है। 

चैट कुछ और बयान कुछ और

रिया चक्रवर्ती एनसीबी के सामने पूछताछ में जो कह रही हैं वो उनके चैट से बिल्कुल मेल नहीं खाता, यहां तक कि उनके भाई शौविक चक्रवर्ती, सैमुअल मिरांडा और गौरव आर्या के साथ हुई चैट को लेकर रिया बार-बार मुकुर रही हैं और रटे-रटाए जवाब दे रही हैं। एनसीबी के पास फिलहाल रिया के पास पूरे सबूत हैं लेकिन एनसीबी ने कल उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया है। पूछताछ के दौरान रिया ने सारे आरोपों को नकार दिया। वहीं दूसरी तरफ इस मामले में गिरफ्तार शौविक, सैमुअल और दीपेश सावंत पहले ही रिया का नाम ले चुके हैं।

पहले ही हो चुके हैं ये लोग गिरफ्तार

एनसीबी रिया के छोटे भाई शौविक चक्रवर्ती (24), राजपूत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा (33) और राजपूत के निजी स्टाफ सदस्य दीपेश सावंत को इस मामले में पहले ही गिरफ्तार कर चुका है। एजेंसी ने कहा कि वह रिया का शौविक, मिरांडा तथा सावंत से आमना-सामना कराना चाहती है ताकि कथित मादक पदार्थ रैकेट में सभी की भूमिकाएं साफ हो सकें।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर