पंजाब के बटाला में बच्चों से भरी स्कूल बस आग से जलकर हुई खाक, 3 बच्चे गंभीर रूप से झुलसे

देश
रवि वैश्य
Updated May 04, 2022 | 18:00 IST

Batala Punjab School Bus Fire: पंजाब के बटाला में बच्चों से भरी स्कूल बस आग से जलकर खाक हो गई, बस में करीब 30 बच्चे सवार थे जिसमें से 3 बच्चे झुलस गए।

 Batala Punjab school bus fire
पंजाब में बच्चों से भरी एक स्कूल बस में आग लग गई 

नई दिल्ली: पंजाब के बटाला के किला लाल सिंह से एक ऐसी खबर सामने आई जिसे सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जायेंगे, यहां स्कूली बच्चों से भरी एक बस आग में जलकर खाक हो गई, बस में करीब 30 बच्चे सवार थे, इस हादसे के बाद वहां हड़कंप मच गया।

बच्चों की चीख पुकार सुनकर वहां से गुजर रहे लोग मदद के लिए वहां पहुंचे और बच्चों को बचाया, बताया जा रहा है कि आग इतनी भयंकर थी कि देखते ही देखते पूरी बस धूं-धूकर जली और कुछ ही देर में खाक हो गई।

हादसे में बस में सवार करीब 3 बच्चे बुरी तरह से झुलस गए बाकी बच्चों को सुरक्षित निकाल लिया गया, हादसे की खबर होते ही बस में सवार बच्चों के परिजन बुरी आशंका से घबरा कर मौके पर पहुंचे।

अचानक बस का संतुलन बिगड़ गया और बस खेतों में पलट गई

जानकारी के अनुसार श्री गुरु हरराए पब्लिक स्कूल किला लाल सिंह की स्कूल बस बच्चों को लेकर जा रही थी। इसी बीच अचानक बस का संतुलन बिगड़ गया और बस खेतों में पलट गई। आग की चपेट में आने से गाँव के लोगों ने बच्चों को बचाया, वहीं झुलसे बच्चों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है।

हाल ही में पंजाब के बठिंडा के बस स्टैंड में भीषण आग लगी थी

29 अप्रैल को पंजाब के बठिंडा के बस स्टैंड में भीषण आग लग गई थी जिस वजह से 3 बसें पूरी तरह जल गईं। आग से एक बस कंडक्टर की मौत हो गई थी। भीषण आग लगने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था, जिसमें बसें आग की लपटों में घिरी नजर आ रही हैं। पहले एक बस में आग लगी और देखते ही देखते यह अन्य बसों में फैल गई। इस हादसे की फिलहाल पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है और इस बात की भी तहकीकात की जा रही है कि कहीं इसमें किसी बाहरी शख्स का तो हाथ नहीं है। पुलिस की आरंभिक जांच में ये सामने आया है कि दो बसें जैसे ही स्टैंड पर आकर रूकी तो तुरंत आग लग गई। सबसे दुखद पहलू ये है कि जो कंडक्टर बस में बैठा था उसकी जिंदा जलकर मौत हो गई। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर