टोंक से एक शख्स गिरफ्तार, सीडीएस बिपिन रावत पर की थी अमर्यादित टिप्पणी

राजस्थान में टोंक जिले में एक शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी ने सीडीएस बिपिन रावत के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी की थी।

Bipin Rawat death, rajasthan,tonk
टोंक से एक शख्स गिरफ्तार, सीडीएस बिपिन रावत पर की थी अमर्यादित टिप्पणी 
मुख्य बातें
  • सीडीएस बिपिन रावत पर अमर्यादित टिप्पणी मामले में एक शख्स गिरफ्तार
  • राजस्थान के टोंक जिले से हुई गिरफ्तारी
  • सोशल मीडिया पर की थी अभद्र टिप्पणी

चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल विपिन चंद्र रावत की बीते दिन हैलीकॉप्टर क्रैश में हुई मौत के बाद सोशल मीडिया पर टोंक जिले में एक युवक द्वारा उनके फोटो के साथ अमर्यादित पोस्ट किये जाने का मामला सामने आया है । ट्विटर व इंस्टाग्राम पर किये गये इस पोस्ट पर कई लोगों नें इसे अविवेकपूर्ण पोस्ट बताते हुए जिला पुलिस के रिट्विट करते हुए आरोपी को तुरंत गिरफ्तार किये जाने व उसके विरूद्ध कड़ी धाराओं में कार्रवाही किये जाने की मांग की थी ।

आरोपी शख्स गिरफ्तार
जिला पुलिस अधीक्षक ओमप्रकाश के संज्ञान में मामला आते ही सीओ टोंक चंद्र सिंह रावत के नेतृत्व में चार अलग टीमों का गठन करते हुए पुलिस नें आज सवेरे आरोपी जव्वाद ख़ान को गिरफ्तार कर लिया । आरोपी जव्वाद ख़ान जिला मुख्यालय के ही राज टॉकिज़ रोड का निवासी बताया जाता है । पुलिस अधीक्षक ओमप्रकाश ने बताया कि जो पोस्ट किया गया वह काफी अमर्यादित तो था ही साथ ही लोगों की भावनाओं का आहत करने वाला भी था ।

सीडीएस पर की थी अभद्र टिप्पणी
पुलिस अधीक्षक ने यह भी कहा कि चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ के निधन के बाद जिस तरह से यह पोस्ट किया गया है उसके आधार पर वह गिरफ्तार जव्वाद ख़ान की पृष्ठ भूमि भी खंगाल रही है कि क्या उसके द्वारा पहले भी कभी धार्मिक भावनायें भड़काने वाले या फिर अन्य तरह के अमर्यादित पोस्ट किये गये थे । फिलहाल पुलिस ने पूरे मामले की गहनता से पड़ताल शुरू कर दी है । 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर