लोगों के निशाने पर आईं रूबीना दिलैक-निया शर्मा, एक्ट्रेसेज पर लगा ऊर्फी जावेद के आउटफिट्स काॅपी करने का इल्जाम

Rubina Dilaik And Nia Sharma Gets Trolled: हाल ही में रूबीना दिलैक और निया शर्मा को झलक दिखला जा शो की‌ शूटिंग के दौरान स्पाॅट किया गया था। इस‌ शो के लिए रूबीना और निया को अलग अंदाज में ‌देखा गया, लेकिन लोगों ने उन्हें ट्रोल करते यह कह दिया कि इन दोनों ने ऊर्फी को काॅपी किया है।

Rubina Dilaik And Nia Sharma Gets Trolled, Rubina Dilaik And Nia Sharma Copied Uorfi Javed
Uorfi Javed, Rubina Dilaik And Nia Sharma   |  तस्वीर साभार: Instagram

Rubina Dilaik And Nia Sharma Gets Trolled: ऊर्फी जावेद (Uorfi Javed) को अकसर नए और बेहद दिलचस्प आउटफिट्स में देखा जाता है। हाल ही में ऊर्फी ने प्लास्टिक से अपने लिए टाॅप बनाया था जिसमें उन्होंने ढेर सारे फूल लगाए थे। लोगों को ऊर्फी का यह लुक बहुत पसंद आया था। इसके साथ झलक दिखला जा शो (Jhalak Dikhhla Jaa 10) की भी शूटिंग शुरू हो गई है जिसके लिए रूबीना दिलैक (Rubina Dilaik) और निया शर्मा (Nia Sharma) को अतरंगी कपड़ों में देखा गया था। यह दोनों टीवी एक्ट्रेसेज अपने आउटफिट्स में बहुत अच्छी लग रही थीं। लेकिन लोगों ने इन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। कुछ सोशल मीडिया यूजर्स‌ ने कहा कि इन दोनों एक्ट्रेसेज ने ऊर्फी जावेद को काॅपी किया है। 

Also Read: Khatron Ke Khiladi 12: टिकट टू फिनाले के लिए डेयरडेविल बने कंटेस्टेंट्स, फिनाले में कौन जाएगा पहले?

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर