एक्स हसबैंड पर फूटा अनुपमा का गुस्सा, शाह हाउस छोड़ने से पहले वनराज को अनु ने कहा ये 

Anupamaa TV Serial Update: अनुपमा टीवी सीरियल में इन दिनों हाई पॉइंट ड्रामा देखने को मिल रहा है। आने वाले एपिसोड में देखा जाएगा कि अनुपमा शाह हाउस को हमेशा के लिए छोड़ कर चली जाएगी, लेकिन जाते-जाते वनराज को वह चेतावनी देती जाएगी।

Anupamaa TV Serial Updates In Hindi, Anupamaa Upcoming Episode Updates In Hindi
Anupamaa Episode Written Update  |  तस्वीर साभार: YouTube

Anupamaa TV Serial Updates In Hindi: रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना के टीवी शो अनुपमा में अब नया मोड़ आने वाला है। इस सीरियल में यह देखा जाएगा कि अनुपमा हमेशा के लिए शाह हाउस को छोड़कर चली जाएगी। जाने से पहले वह‌ शाह परिवार के हर एक सदस्य से कुछ बात करेगी। वह यह कहेगी कि वह‌ सबसे मिलेगी लेकिन इस घर में कभी कदम नहीं रखेगी। इसके बाद किंजल यह पूछती है कि‌ क्या वह राखी पर भी नहीं आएगी तो अनुपमा यह कहती है कि वह किसी भी त्योहार के मौके पर शाह हाउस में नहीं आएगी। जाते-जाते वह घर के मंदिर में आखिरी बार हाथ जोड़ती है। जाने से पहले वह वनराज को चेतावनी देगी कि वह‌ तो जा‌ रही है ‌लेकिन कान्हा जी‌ उसकी उंगली पकड़ कर वापस यहां ना ले आएं और वह‌ जब आए तो यह कहे 'अनुपमा इज बिग।' ऐसे में अनुपमा क्या कहना चाहती है इसका पता तो आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा।

Also Read: खुल गया पर्ल वी पुरी की किस्मत का ताला, दिव्या खोसला कुमार के साथ टीवी एक्टर को मिली यह फिल्म


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर