Anupama को क्यों मिल रहा इतना प्यार, कैसे आ रही बंपर TRP? अनुज कपाड़िया बने Gaurav Khanna ने बताई वजह

Anuj Kapadia aka Gaurav Khanna Anupama TV Show: अनुज कपाड़िया की भूमिका निभाने वाले अनुपमा टीवी शो अभिनेता गौरव खन्ना ने दर्शकों द्वारा अनुज-अनुपमा की जोड़ी पर बरस रहे प्यार पर प्रतिक्रिया दी है।

Anupama fame actor Gaurav Khanna aka Anuj Kapadia
Anupama fame actor Gaurav Khanna aka Anuj Kapadia 

मुख्य बातें

  • अनुपमा टीवी सीरियल की सफलता पर बोले एक्टर गौरव खन्ना
  • अनुपमा और अनुज कपाड़िया की जोड़ी को खूब पसंद कर रहे दर्शक
  • बंपर टीआरपी आने को लेकर अनुज कपाड़िया बने गौरव खन्ना ने दिया जवाब

मुंबई: अनुपमा देश में सबसे चर्चित और पसंद किए जाने वाले टीवी शो में से एक है। इसमें रूपाली गांगुली, सुधांशु पांडे और मदालसा शर्मा अभिनीत धारावाहिक हर हफ्ते चार्ट में शीर्ष पर रहता है। जब से अनुज कपाड़िया उर्फ ​​गौरव खन्ना की एंट्री हुई है, अनुपमा की टीआरपी आसमान छू रही है। अनुपमा के कॉलेज फ्रेंड के रूप में अनुज की शुरूआत ने मेकर्स के पक्ष में काम किया है।

शो के फैंस अनुपमा और अनुज की बॉन्डिंग को शो में खूब पसंद कर रहे हैं। लोग उनकी केमेस्ट्री के दीवाने हैं। अब, बॉलीवुड लाइफ के साथ एक विशेष साक्षात्कार में, गौरव खन्ना उर्फ ​​अनुज कपाड़िया ने अनुज और अनुपमा के किरदारों पर बरस रहे प्यार के बारे में बात की है।

अनुपमा-अनुज की जोड़ी पर बोले गौरव खन्ना:
गौरव खन्ना ने कहा, 'मैं कहूंगा कि यह निर्माता राजन शाही का जादू है क्योंकि कहानी के बारे में सब कुछ उनके दिमाग में है। वह कभी भी हमारे साथ कहानी साझा नहीं करते हैं। मैं सिर्फ अगले 2-3 एपिसोड की कहानी जानता हूं और सभी के साथ ऐसा ही है तो सब कुछ सिर्फ उनका जादू है और वह बस सही समय पर इन चीजों को बाहर निकालते हैं और यही लोग उनके शो के बारे में पसंद भी करते हैं।'

अनुज का रोल कर रहे गौरव खन्ना ने आगे कहा, 'राजन शाही दर्शकों के साथ सही समय पर और सही समय पर जुड़ते हैं। मुझे लगता है कि अनुज की जरूरत थी। सिर्फ अनुपमा ही नहीं, मुझे लगता है कि प्लेटफॉर्म पर किसी अन्य शो में अनुज जैसा किरदार नहीं है। अनुज एक आदर्श व्यक्ति है, वह एक आदर्श रोल है जिसे हर कोई चाहता है चाहे आप अनुपमा हों या नहीं।

अनुपमा अभिनेता ने आगे कहा, 'हर कोई पसंद करेगा उनके जीवन में अनुज जैसा कोई हो। मुझे लगता है कि अनुज अनुपमा के लिए दर्शकों का मुखपत्र है। दर्शक अनुपमा के लिए जो कुछ भी करना चाहते हैं, अनुज ऐसा करवाता है या कम से कम करने की कोशिश करता है। इसीलिए मुझे लगता है कि अनुज दर्शकों का प्रतिनिधि जैसा एक किरदार है, इसलिए दर्शकों से इतना प्यार मिल रहा है। एक महीने के भीतर इस किरदार ने अपनी छाप छोड़ी है और मैं अनुज का किरदार निभाकर वाकई बहुत खुश हूं।'

टीआरपी के बारे में क्या बोले अनुज कपाड़िया:
गौरव खन्ना ने शो को मिल रही हाई टीआरपी के बारे में भी बोलते हुए कहा, 'आज के समय में जब अन्य बड़े शो और रियलिटी शो चल रहे हैं, हम टीआरपी और दर्शकों की संख्या को बनाए रख रहे हैं। यह सराहनीय है और मुझे लगता है कि हमारा लेखन बहुत मजबूत है। हमारे अनुपमा टीवी शो के लेखक, निर्देशक, क्रिएटिव वास्तव में अपने काम में अच्छे हैं। जब आपके पास एक अच्छी टीम होती है तब अच्छा प्रदर्शन करना आसान हो जाता है। जब टीम के सभी खिलाड़ी अच्छा खेलते हैं, तो टीम अंततः जीत जाती है।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर