स्ट्रेच मार्क्स को लेकर सवाल उठाने वालों पर उर्वशी ढोलकिया का निशाना, बोलीं- कोई मुझे रोक के बताओ

एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया टीवी जगत का जाना माना नाम हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें अपने स्ट्रेच मार्क्स को छुपाने की जरूरत नहीं है और वो अपने शरीर से प्यार करती हैं।

Urvashi Dholakia
Urvashi Dholakia 
मुख्य बातें
  • एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया ने स्ट्रेच मार्क्स के बारे में की बात।
  • उर्वशी ने कहा कि उनके स्ट्रेच मार्क्स इस बात का सबूत हैं कि उनके अंदर एक जिंदगी ने जन्म लिया।
  • उर्वशी ने पुरुषों पर सवाल ना उठाए जाने पर भी आपत्ति जताई।

एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया छोटे पर्दे का जाना पहचाना नाम हैं। उन्होंने छोटी उम्र में ही अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत कर दी थी और इसके बाद वो कई टीवी शोज में नजर आईं, जिसमें उन्हें काफी पसंद किया गया। उर्वशी के बारे में हर कोई यह बात सब जानते हैं कि वो 17 साल की उम्र में दो बेटों की मां बन गई थीं और उन्होंने सिंगल मदर के तौर पर दोनों की परवरिश की।

उर्वशी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर की थीं जिनमें वो स्विमसूट पहने नजर आ रही हैं और उनके स्ट्रेच मार्क्स दिख रहे हैं। एक्ट्रेस को अपने स्ट्रेच मार्क्स से कोई परेशान नहीं हैं और उनका कहना है कि वो अपने शरीर से प्यार करती हैं। 

'कोई मुझे रोक के बताओ'

इस बारे में बात करते हुए उर्वशी ने कहा, 'मैं जानती हूं कि मां बनने के बाद महिलाओं के कपड़े पहनने को लेकर लोग किस तरह उन्हें बुली करने की कोशिश करते हैं। लेकिन मैं पूछना चाहती हूं कि किसने ये नियम बनाए हैं? कोई मुझे रोक के बताओ। मुझे अपने शरीर से प्यार है। स्ट्रेच मार्क्स से कोई फर्क नहीं पड़ता, वो केवल निशान हैं, एक टैटू की तरह। मेरे स्ट्रेच मार्क्स इस बात का सबूत है कि मेरे अंदर जिंदगी जन्मी है, कोई मुझसे उसे दूर नहीं कर सकता।'

पुरुषों से कोई नहीं पूछता सवाल

उर्वशी ने कहा कि ऐसी तस्वीरों पर सवाल उठाने का कोई मतलब नहीं है। एक्ट्रेस ने पूछा, 'मुझे याद नहीं है कि पिता बनने के बाद किसी बीच पर शर्टलेस घूम रहे किसी पुरुष से किसी ने कभी कोई सवाल पूछा हो। वही नियम यहां भी लागू होता है। मैं पूल में थी और पूरी दुनिया में पूल के अंदर यही पहना जाता है। आप केवल एक बार जीते हैं। मुझे नहीं लगता कि अपने काम के लिए किसी को समझाने में समय बर्बाद करना चाहिए।'

मालूम हो कि इंस्टाग्राम पर उर्वशी के 1 मिलियन यानी 10 लाख फॉलोअर्स हैं। वो अक्सर यहां अपनी तस्वीरें पोस्ट करती हैं जो उनके फैंस को काफी पसंद आती हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर