विराट का होगा नया अफेयर तो काव्या का तलाक, अक्षरा-अभिमन्यु के प्यार का यूटर्न सहित जानें 5 TV शोज में आने वाले 5 ट्विस्ट

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin and imlie Anupamaa 5 TV Shows 5 Twists: काव्या को तलाक देगा वनराज तो गुम है किसी के प्यार में विराट का नया अफेयर लाएगा भूचाल। आपके चहेते 5 टीवी शोज में इस हफ्ते होंगे बड़े धमाके...

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin and Yeh Rishta Kya Kehlata Hai yeh hai chahatein to imlie Anupamaa 5 TV Shows 5 Twists
टीवी शोज। 
मुख्य बातें
  • अक्षरा और अभिमन्यु आएंगे करीब
  • विराट का नया अफेयर लाएगा भूचाल 
  • 5 टीवी शोज में इस हफ्ते होंगे बड़े ट्विस्ट

विराट का नया अफेयर लाएगा भूचाल 
गुम है किसी के प्यार में के आगामी ट्रैक में कुछ बड़ा ड्रामा दिखाने वाला है। मौजूदा ट्रैक के मुताबिक विराट सबसे खतरनाक मिशन के लिए निकल चुके हैं जहां उनका अपने बचपन के दोस्त सदा से झगड़ा होगा। घटनाओं के चौंकाने वाला मोड़ आएगा और विराट अपने जीवन में एक और मुसीबत को आमंत्रित करेगा। विराट अब सदानंद की पत्नी की जिम्मेदारी लेगा और उसकी देखभाल करने के लिए उसे नागपुर में एक स्थान पर शिफ्ट कर देगा। विराट ड्रामे से बचने के लिए अपने परिवार के सामने इस बात का खुलासा नहीं करेगा। हालांकि यह खबर चव्हाण परिवार के लिए एक सदमे के रूप में सामने आएगी, जब विराट और नई महिला के अफेयर की खबरें सामने आएंगी। परिवार सदमे में होगा जबकि सई का दिल टूट जाएगा। साथ ही विराट और सई के अलग होने के बारे में सोचकर पाखी खुश होगी लेकिन यह भी उसके लिए चिंता की खबर होगी क्योंकि वह विराट से प्यार करती है। यह देखना दिलचस्प होगा कि शो में आगे क्या होता है।

Read More: एक दूजे के होने वाले हैं 'गुम है...' फेम नील भट्ट और ऐश्‍वर्या शर्मा, देखें बारात का वीडियो 

अक्षरा और अभिमन्यु आएंगे करीब
टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में अभिमन्यु और अक्षरा की लव लाइफ में एक नई शुरुआत होने वाली है। अक्षरा नहीं चाहती है कि अभिमन्यु डिप्रेशन की स्थिति में रहकर खुद को बर्बाद करे, इस प्रकार वह परिस्थितियों का सामना करने का फैसला करती है। अक्षरा, अभिमन्यु के जन्मदिन के लिए नील और मंजरी की मदद करने के लिए लौटती है। साथ ही वह अभिमन्यु को एक बड़ा सरप्राइज देने का प्लान बना रही है। यहीं पर अक्षरा, अभिमन्यु के प्यार को स्वीकार करने वाल कार्ड तैयार करती है। तो, अभिमन्यु के जन्मदिन से दोस्ती की नई यात्रा शुरू होने वाली है। अक्षरा ने अभिमन्यु की ओर दोस्ती का हाथ आगे बढ़ाया है। अब यह देखना बेहद रोमांचक होगा कि कैसे यह दोस्ती जल्द ही एक प्यार में बदल जाएगी।

काव्या को तलाक देगा वनराज!
अनुपमा शो के आगामी ट्रैक में काफी कुछ हाई वोल्टेज ड्रामा दिखने वाला है। शो के ट्रैक के अनुसार, शाह हाउस पर काव्या का कब्जा है। काव्या अब वनराज का दिल जीतने की कोशिश कर रही है लेकिन वह ऐसा करने में विफल रहती है। दूसरी तरफ वनराज, काव्या को अपना असली गुस्से वाला चेहरा दिखाता है जब वह घर में बा और बापूजी की सालगिरह मनाने से इनकार करती है। अब काव्या ने शाह के घर को बेचने का एक बड़ा कदम उठाया, जिससे वो पूरे परिवार को सड़क पर ला सके। काव्या द्वारा फैलाए गए इस नाटक के कारण वनराज शर्मिंदा होगा और काव्या से शादी करने पर पछताएगा। अब वनराज, बापूजी से बात करता है और कहता है कि वह काव्या के साथ तलाक फाइल कर देगा। इसके अलावा, वनराज को अनुपमा की कीमत का एहसास होगा और वह फिर से उसके प्यार में पड़ जाएगा। वनराज, अनुपमा को अपने जीवन में वापस चाहता है लेकिन उसे पता होगा कि यह संभव नहीं है क्योंकि अनुज उनसे बेहतर इंसान हैं। लेकिन अब वनराज, काव्या को तलाक जरूर देगा। 

रूपाली के सामने खुलेगा मालिनी का राज
इमली की आगामी कहानी में भी काफी कुछ होने वाला है। चल रही कहानी के अनुसार, मालिनी उस समय चौंक जाती है जब रूपाली परिवार को बताती है कि उसने अपने फोन की मरम्मत के लिए अपने रिपेयरिंग सेंटर से कैसे संपर्क किया। कहानी में ट्विस्ट यह है कि रूपाली के फोन में मालिनी की साजिशों के पुख्ता सबूत हैं। अब मालिनी फोन की मरम्मत न करने देने के लिए संघर्ष कर रही है। यह तब होता है जब वह फोन छिपाने की कोशिश करती है लेकिन अंततः पकड़ी जाती है। दिलचस्प बात यह है कि जब मालिनी का प्लान फ्लॉप होता है तो वो पकड़े जाने से डरती है। क्या रूपाली, मालिनी को बेनकाब करेगी या वह सही समय का इंतजार करेगी? अब, यह देखना बहुत ही मजेदार होगा कि जब रूपाली उसके बुरे खेल को खत्म करने के लिए तैयार होगी तो मालिनी खुद को कैसे बचाएगी।

मिशिका को मोलेस्ट करेगा वेंकी
ये है चाहतें के आगामी ट्रैक में भी कुछ हाई वोल्टेज ड्रामा दिखाने वाला है। वेंकी, मिशिका के जीवन को बर्बाद करने की योजना बना रहा है और उसके खिलाफ बदला लेने का प्लान है। रुद्राक्ष को मिशिका के लिए वेंकी के इरादों के बारे में पता चलता है और वह उसे बेनकाब करने का फैसला करता है। रुद्राक्ष, मिशिका को सच्चाई बताता है लेकिन वह यह मानने से इनकार करती है कि वेंकी उसके खिलाफ साजिश कर रहा है क्योंकि वो मानसिक रूप से बीमार है। दूसरी तरफ, वेंकी यह भी खुलासा करता है कि वह सब के पीछे है और वह मिशिका को नहीं छोड़ेगा क्योंकि उसे उसकी वजह से बहुत कुछ सहना पड़ा था। आने वाले ट्रैक में वेंकी, मिशिका के कमरे में आता है और जब वह दरवाजा बंद करता है तो वह चिंतित हो जाती है। मिशिका, वेंकी पर चिल्लाती है और जबरदस्ती उसे जाने के लिए कहती है। तभी मिशिका मदद के लिए चिल्लाती है जबकि वेंकी उसका मुंह बंद कर देता है। क्या रुद्राक्ष को वेंकी की बुराई के बारे में पता चलेगा?

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर