5 TV Shows Twist: आरोही करेगी आत्महत्या तो काव्या को सबक सिखाएगी अनुपमा, डेंजर मिशन पर रवाना विराट, जानें 5 TV शो के 5 बड़े ट्विस्ट

Anupama to Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein and udaariyaan 5 TV Shows 5 Upcoming Twist : आर्यन-इमली की शुरू होगी लव स्टोरी तो उड़ारियां में अंगद और फतेह का खुलेगा राज। जानें आपके पसंदीदा 5 टीवी शोज में इस हफ्ते आने वाले बड़े ट्विस्ट...

TV Shows 5 Upcoming Twist  Anupama face off Kavya|TV Shows 5 Upcoming Twist  Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein And Imlie to udaariyaan Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 5 TV Shows 5 Upcoming Twist
टीवी शोज। 
मुख्य बातें
  • उड़ारियां में अंगद और फतेह का खुलेगा राज
  • गुम है किसी के प्यार में डेंजर मिशन पर जाएगा विराट
  • जानें 5 टीवी शोज में इस हफ्ते आने वाले बड़े ट्विस्ट

अब काव्या को सबक सिखाएगी अनुपमा
अनुपमा आखिरकार शाह परिवार की रक्षा के लिए ढाल बनकर आगे आने वाली है। जब बापूजी, शाह हाउस लौटते हैं लेकिन रुकने से इनकार करते हैं तो वनराज, काव्या के साथ घर छोड़ने का फैसला करता है क्योंकि अब बापूजी घर में रहेंगे। लेकिन काव्या उस घर को छोड़ने से इंकार कर देती है। इससे वनराज इतना भड़क जाता है कि वह यह भी कहता है कि उसे घर की बहू बनाने का पछतावा है। तभी लड़ाई तूफान में बदल जाती है जब काव्या शाह हाउस अपने नाम करने का दावा करती है। जैसे ही काव्या घर की नई मालकिन के रूप में खुद को घोषित करते हुए वनराज को संपत्ति के कागजात सौंपती है, यहां अनुपमा चौंक जाती है। यहीं से एक बार फिर कहानी यू-टर्न लेने वाली है। कहानी में आगे देखा जाएगा कि काव्या शाह हाउस की नई मालकिन बनेंगी। अनुपमा के शाह परिवार से बाहर जाने का अब वनराज को पछतावा होगा। हालांकि, वनराज को सब ठीक करने में अब बहुत देर हो चुकी है। इस तरह अनुपमा अब शाह हाउस वापस वनराज और बापूजी को दिलाने के मामला को अपने हाथ में लेगी। अब अनुपमा कैसे अनुज मदद से शाह परिवार वापस बा-बापूजी और वनराज को दिलाएगी ये देखना होगा। 

आर्यन-इमली की शुरू होगी लव स्टोरी!
टीवी सीरियल इमली की दिलचस्प कहानी आदित्य, आर्यन और इमली की उलझी हुई किस्मत पर फोकस करने वाली है। अब इमली अपने जीवन में एक नई शुरुआत करने के लिए आदित्य को हमेशा के लिए छोड़ देती है, वहीं वह आर्यन सिंह राठौर के पास चली जाती है। आर्यन और आदित्य के बीच पहले दिन से ही खटास चल रही है। यहां आर्यन, इमली को परेशान करने की पूरी कोशिश कर रहा है। लेकिन इमली के बेहोश होने के बाद आर्यन उसे अपने घर ले आया है जहां से कहानी अब एक बड़ा मोड़ लेने वाली है क्योंकि अर्पिता चाहती है कि वो उनके साथ वापस रहे। दिलचस्प बात यह है कि यहां से आर्यन और इमली की नई लव स्टोरी शुरू होगी। जबकि आदित्य पूरी कोशिश कर रहा है कि इमली उसे माफ कर दे। आदित्य और इमली की प्रेम कहानी में ट्विस्ट और टर्न जोड़ते हुए, आर्यन अपने छिपे हुए एजेंडे को अंजाम देने जा रहा है। आगे कहानी में कैसा लव ट्रायंगल आएगा ये देखना होगा। 

डेंजर मिशन पर जाएगा विराट
गुम है किसी के प्यार में के आगामी एपिसोड में एक बहुत ही इमोशनल ट्रैक देखने को मिलेगा। जैसा कि दिवाली सिर पर है लेकिन विराट को एक डेंजर मिशन पर जाने के लिए कहा जाता है। विराट को विदा करने के लिए परिवार भावुक हो जाता है लेकिन सई सबसे ज्यादा दुखी है। सई इतनी दुखी और भावुक हो जाती हैं कि पहली बार पूरे परिवार के सामने विराट को गले लगा लेती हैं। तब विराट, सई को शांत करेगी और वादा करेगा कि वह जल्द ही वापस आ जाएगा। सई वास्तव में उसे मिशन पर भेजने से डर रही है। दिवाली से पहले ही विराट एक घातक मिशन पर जा रहा और इससे सई अधिक परेशान हो जाती है। सई, विराट के जीवन के लिए प्रार्थना करती हैं और उसे सुरक्षित, स्वस्थ वापस आने के लिए कहती है। अब यह देखना बेहद इंट्रेस्टिंग होगा कि इस मिशन के साथ आगे क्या बड़ा मोड़ आने वाला है।

आरोही करेगी आत्महत्या!
ये रिश्ता क्या कहलाता है के आने वाले एपिसोड में आरोही, अभिमन्यु और अक्षरा के लिए नई मुसीबतें खड़ी करती नजर आने वाली है। दोनों एक-दूसरे से प्यार करते हैं लेकिन अक्षरा ने अभी तक अभिमन्यु के लिए स्टैंड नहीं लिया है। अब बड़ा ड्रामा तब होगा जब अचानक से, आरोही अपनी कलाई काट लेगी। सब ये महसूस करेंगे कि वो आत्महत्या करना चाहति है क्योंकि उसे अभिमन्यु का प्यार कभी नहीं मिलेगा। गोयनका आरोही को बिड़ला अस्पताल लेकर जाएंगे और अक्षरा भी उनका पीछा करते हुए वहां पहुंचेगी। दिलचस्प बात यह है कि अभिमन्यु ही आरोही का इलाज कर रहा है और यहीं से सब कुछ बदलने वाला है। इसमें कोई शक नहीं है कि यह आत्महत्या आरोही का अभिमन्यु और अक्षरा की शादी को रोकने के लिए नाटक है क्योंकि उसने दादी को मनीष से उनकी शादी पक्की करने के लिए कहते हुए सुन लिया था। यहां अक्षरा अब अभिमन्यु का दिल तोड़ देगी क्योंकि वह फिर से आरोही की जान जोखिम में नहीं डाल सकती है इसलिए वो अब अपने प्यार को ठुकरा देगी। 

अंगद और फतेह का खुलेगा राज
उड़ारियां में विर्क हाउस में शादी और सगाई की तैयारियां हो रही हैं। अब तक हम जानते हैं कि अंगद और तेजो की सगाई और फतेह और जैस्मीन की शादी एक ही दिन होने वाली है। हमने देखा कि कैसे फतेह, तेजो को लेकर पेजेशिव है और उसने अंगद को भी पीटा जब उसे लगा कि अंगद ने तेजो को रुलाया है। हालांकि फतेह दुखी होता है जब तेजो उससे कहती है कि वह अब उसके जीवन में हस्तक्षेप न करे। अब आने वाले एपिसोड में फतेह और अंगद एक बार में मिलते हैं जहां दोनों शराब पी रहे हैं। वे दोनों एक साथ बैठकर शराब पीते हैं क्योंकि वे अपनी लव लाइफ पर चर्चा करते हैं। अंगद, फतेह के सामने तेजो के साथ उसकी नकली सगाई के बारे में बताएगा। वहीं फतेह, अंगद को यह भी बताएगा कि वह प्यार में अंधा था और उसने तेजो को छोड़ने की बड़ी गलती की है। वह यह भी कहेगा कि उसका जीवन दो दिनों में पूरी तरह से बदल गया है। साथ ही फतेह अंगद को जैस्मिन के लिए बड़े सरप्राइज के बारे में बताएगा। इस तरह से अंगद और फतेह दोनों एक-दूसरे के सीक्रेट जान जाएंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर