5 TV Shows Big Twist: वनराज को होगा अनुपमा से प्यार तो पाखी के साथ बदसलूकी करेगा सम्राट, इमली सहित जानें 5 TV शोज में आने वाले 5 बड़े ट्विस्ट

5 TV shows GHKKPM Anupamaa Imlie 5 Big Twist: सई-विराट के लिए बना मास्टर प्लान, इधर पाखी को मिली वॉर्निंग। वहीं बालिका वधू-2 में आनंदी होगी दिवाली पर घायल। आपके पसंदीदा टीवी शोज में आने वाले हैं 5 बड़े मोड़।

5 TV shows 5 Big Twist Anupamaa bapuji gets hospitalized And GHKKPM Samrat pissed off Pakhi to imlie Balika Vadhu 2 Diwali Udaariyaan
टीवी शोज। 
मुख्य बातें
  • इमली पर इस वजह से फिदा होगा आर्यन
  • तेजो और अंगद की सगाई की तैयारी शुरू
  • जानें 5 टीवी शो में आने वाले बड़े ट्विस्ट

बापूजी की बिगड़ेगी तबीयत तो वनराज को होगा अनुपमा से प्यार
सीरियल अनुपमा हाई-वॉल्टेज ड्रामा से भरपूर होने वाला है। अनुपमा की डांस अकेडमी में काफी कुछ होने वाला है जब बा वहां पहुंचती है। बा फिर से अनुज और अनुपमा को राडार पर लेती है। इधर हसमुख, लीला की हरकतों पर गुस्सा हो जाता है और वह उसे जाने के लिए कहता है। लीला जाने से मना कर देती है और वह भी हर बात के लिए उसे दोष देने लगती है। बहस इतना बढ़ जाती है कि लीला, बापूजी से कहती है कि वह एक पिता के रूप में और एक पति के रूप में असफल इंसान है। लीला के कड़वे शब्दों से बापूजी का दिल टूट जाएगा और वो गिर पड़ेंगे। बापूजी की हालत देखकर अनुपमा भी टूट जाती हैं और लीला पर बरस पड़ेगी। तभी लीला, अनुपमा की अकादमी को भी नष्ट कर देगी और पोस्टर फाड़ देगी। बापूजी की हालत बिगड़ जाएगी, यहां तक कि उनके हॉस्पिटल भी ले जाना पड़ेगा। इधर अब अनुपमा के लिए अनुज के प्यार को जानकर वनराज काफी डिप्रेश हो चुका है। अनुपमा को हमेशा के लिए खोने के अहसास ने उसे गहरा सदमा दिया है। तो क्या वनराज, अनुपमा के सामने अपनी फीलिंग्स को कबूल करेगा? हालांकि, वनराज को माफी मिलने में बहुत देर हो चुकी है लेकिन फिर भी वह अपने दिल की बात कहना चाहेगा। 

सई-विराट के लिए बना मास्टर प्लान, इधर पाखी को मिली वॉर्निंग
गुम है किसी के प्यार में जल्द ही निनाद और अश्विनी अपने मास्टर प्लान को अंजाम देने वाले हैं जो कि उन्होंने विराट और सई के लिए तैयार किया है। निनाद ने अश्विनी से वादा किया है कि जैसे विराट और सई ने उन्हें एक किया, वैसे ही वे भी उन्हें एक कर देंगे। निनाद ने विराट से सई को शॉपिंग के लिए, ले जाने को कहा है। हालांकि, भवानी निनाद के इस तरह के फैसले का विरोध करेगी लेकिन अश्विनी, सई और विराट तीनों शॉपिंग पर जाएंगे। इस खरीददारी के पीछे मुख्य एजेंडा विराट और सई को करीब लाना है। दिलचस्प बात यह है कि निनाद का मास्टर प्लान काम करता है और विराट सई दोनों एक साथ बहुत खूबसूरत समय बिताएंगे। यहां तक कि अश्विनी उन्हें मॉल में अकेला छोड़ कर साथ रहने का समय देगी। दूसरी तरफ सम्राट सचमुच यह देखकर नाराज होता है कि कैसे पाखी बार-बार विराट और सई के निजी जीवन में दखल दे रही है, बजाय इसके कि वह अपने जीवन पर ध्यान केंद्रित करे। अब कहानी ने यू-टर्न लेना शुरू कर दिया है, सम्राट चुप नहीं रहता और इस तरह पाखी का सामना करता है। विराट से निजी सवाल पूछने पर सम्राट, पाखी पर तंज करता है। सम्राट अंत में उस पर भड़क जाता है और उसे याद दिलाता है कि विराट पहले उसका दोस्त था लेकिन अब वह उसका देवर है। सम्राट चाहता है कि पाखी, विराट को अपने दोस्त की तरह नहीं, बल्कि देवर के रूप में स्वीकार करे। इस दौरान सम्राट को पाखी पर चिल्लाते हुए देखा जाएगा। 

आनंदी होगी दिवाली पर घायल
टीवी सीरियल बालिका वधू 2 में दिवाली सेलिब्रेशन में चौंकाने वाला ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है। कहानी के अनुसार, मेहुल और भैरवी ने परिवार के लिए पोशाकें उपहार में दीं, जब सभी उत्साहपूर्वक उत्सव के लिए तैयार हो गए। इधर आनंद और आनंदी की दोस्ती और मजबूत होती जा रही है। हर कोई पटाखे फोड़ता है, तभी आनंद फंस जाता है और इस तरह उसे बचाने के लिए आनंदी अपनी जान जोखिम में डालती है। ये बात सभी को हैरान कर देती है। आनंद बड़ी मुसीबत में पड़ जाता है जब उसके कपड़ों में आग लग जाती है। सभी व्यस्त होते हैं लेकिन आनंदी लापरवाही से दौड़ती है और अपनी जान जोखिम में डालकर उसे बचाती है। आनंदी, आनंद की जान बचाती है लेकिन दुर्भाग्य से वो खुद घायल हो जाती है। प्रेमजी और सेजल उसे डॉक्टर के पास ले जाते हैं इधर जिगर और आनंद को बुरा लगता है। आनंद, आनंदी को याद करता है और परेशान होता है साथ ही जिगर भी उदास होता है। जबकि दोनों दोस्त हैं, आनंदी की दोस्ती वास्तव में उनके बीच कैसे दरार लाएगी, यह शो में एक बड़ा मोड़ आने वाला है।

इमली पर इस वजह से फिदा होगा आर्यन
इमली टीवी सीरियल की आने वाली एपिसोड की कहानी दिलचस्प होने वाली है। स्थितियां अब आदित्य और इमली के खिलाफ होती दिखाई दे रही हैं। आर्यन सिंह राठौड़ की नई एंट्री कहानी में दिलचस्प मोड़ लेकर आने वाली है। जब आर्यन घर पहुंचता है और अपनी मां से अपने मृत बड़े भाई के बारे में बात करता है, तो दोनों अरविंद के बारे में याद करके इमोशनल हो जाते हैं। कहानी में ट्विस्ट यह है कि अरविंद की मौत अर्पिता के लिए एक बड़ा झटका है, जो अभी तक अपने पति की मौत से उबर नहीं पाई है। और यही लिंक आर्यन को आदित्य और इमली से कनेक्ट करेगा। आगे की कहानी में, आर्यन को यह जानकर बहुत शॉक्ड लगता है कि अर्पिता उस मंदिर का दौरा करती है जहां दीये और हवन हैं जबकि उसे आग से डर लगता है। आर्यन लापरवाही से अर्पिता के पास दौड़ता है और यहीं मंदिर में इमली से टकराता है। हालांकि तभी इमली, आदित्य की बहन अर्पिता की जान बचाती है। अब इमली और आर्यन को बार-बार भाग्य आमने-सामने ला रहा है। मंदिर के बाद अब अर्पिता की रिंग लौटाने इमली राठौर मेंशन आएगी। इमली और आर्यन के बीच बड़ी लड़ाई के बाद, आर्यन इमली को यह सोचकर गलत समझ लेता है कि उसने अंगूठी चुरा ली है। जल्द ही इमली, अर्पिता को अंगूठी वापस देने के लिए राठौर की हवेली पहुंचती है और यहां सब कुच बदल जाता है। कहानी एक दिलचस्प मोड़ लेने वाली है जिसमें अर्पिता, इमली को पसंद करती है कि कैसे उसने अपनी जान बचाई और फिर अपनी अंगूठी वापस करने के लिए आई। आर्यन भी इमली की ईमानदारी से प्रभावित होता है और उसके प्रति अपने अहंकारी व्यवहार को बदल देगा। अब शो में आगे क्या होने वाला है, यह देखना बेहद इंटरस्ट्रिंग होगा। 

तेजो और अंगद की सगाई की तैयारी शुरू
लोकप्रिय शो उड़ारियां में काफी कुछ अप्रत्याशित ट्विस्ट और टर्न दिखने वाले हैं। पहले देखा गया था कि तेजो, अंगद से शादी करने की योजना बनाती है और उसे नकली सगाई के नाटक के लिए मना लेती है। तेजो ने फतेह और जैस्मीन की शादी में शामिल होने की शर्त पर संधू और विर्क से अंगद की शादी करने के अपने फैसले की घोषणा की है। खुशबीर भी तेजो से एक शर्त रखती है कि उसे फतेह और जैस्मीन की शादी के दिन ही सगाई करनी होगी। आने वाले एपिसोड में, खुशबीर अपने परिवार से कहेगा कि उन्हें तेजो और अंगद की सगाई की व्यवस्था करनी है जिससे फतेह और जैस्मीन सदमे में आ जाएंगे। तभी निम्मो, जैस्मीन को ताना मारते हुए कहा कि उसकी शादी में कोई और चमकने वाला है। खबर सुनकर फतेह, तेजो और अंगद के बारे में सोचकर तनाव में आ जाता है।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर