TV Shows Upcoming Twist: 5 टॉप TV शो में आगे की कहानी? Anupama, Imlie, Yeh Rishta से Ghum Hai तक

Yeh Rishta, Anupama, Imlie, Twist and Spoilers: कुंडली भाग्य, ये रिश्ता क्या कहलाता है, इमली, गुम है किसी के प्यार में और अनुपमा समेत इन टीवी सीरियल में बड़े ट्विस्ट देखने को मिल रहे है।

TV Shows Spoiler upcoming twist update in Hindi
टीवी शोज की कहानी में आगे क्या होगा 

मुख्य बातें

  • कई टीवी शोज में देखने को मिलने वाले हैं बड़े ट्विस्ट
  • अनुपमा से लेकर इमली और गुम है किसी के प्यार में, जानिए आगे क्या होगा
  • ये रिश्ता क्या कहलाता है और कुंडली भाग्य के भी जानिए अपडेट।

मुंबई: अनुपमा, ये रिश्ता क्या कहलाता है, इमली, गुम है किसी के प्यार में और कुंडली भाग्य जैसे दर्शकों के पसंदीदा टीवी शो में आगे की कहानी अलग अलग मोड़ लेने जा रही हैं। यहां हम कुछ चुनिंदा टॉप टीवी शोज से जुड़े अपडेट्स के बारे में आपको बताने जा रहे हैं कि किस सीरियल में आगे की कहानी क्या होने वाली है। यहां जानिए 5 ऐसे ही चर्चित टीवी शो के स्पॉयलर्स।

अनुपमा:

हमने देखा कि काव्या ने अनुज कपाड़िया के ऑफिस में नौकरी कर ली और वनराज इसे बर्दाश्त नहीं कर सके। उसने गलती से खुद को भी चोट पहुंचाई और जब अनुपमा ने उसके घाव को साफ करने की कोशिश की, तो उसने उसे धक्का दे दिया। परीक्षा में टॉप करने को लेकर काफी उत्साहित पाखी ने यह सब देखा और उसकी आंखों से आंसू छलक पड़े। वह अपने घर वापस जा रही थी, तभी वह सीढ़ियों से फिसल गई। परिवार उसे सोफे पर लाता है, जिसके बाद हम उसे टूटते हुए देखते हैं। पाखी वनराज से कहती है कि अगर अनुपमा उसके जीवन में हस्तक्षेप नहीं करती है तो उसे भी ऐसा करना बंद कर देना चाहिए।

Anupama angry tv show

वह अनुपमा से कहती है कि उसे वनराज की मनोदशा को समझना चाहिए और उसे दोष देने के बजाय उसे दिलासा देना चाहिए। वह काव्या से यह भी कहती है कि बातें कहने का एक तरीका होता है और उसे अगली बार से सावधान रहना चाहिए। वह फिर अपने माता-पिता से कहती है कि वह उनके साथ एक सेल्फी लेना चाहती है और इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर देती है।

अनुज उस तस्वीर को देखता है और अनुपमा और वनराज को एक साथ देखकर हैरान रह जाता है। बाद में, अनुपमा और वनराज के बीच बातचीत होती है जहां वे अपने मतभेदों को अपने बच्चों को प्रभावित नहीं करने देने की बात करते हैं। अगले दिन, अनुपमा अनुज से मिलती है और उसे बताती है कि वह काम छोड़ रही है क्योंकि उसके बच्चे घर में जो कुछ भी हो रहा है उससे प्रभावित हो रहे हैं। अनुज यह सुनकर चौंक जाता है।

इमली:

इमली और आदित्य के रिश्ते ठीक नहीं चल रहे हैं। हालांकि, एक अच्छी खबर यह भी है कि इमली जल्द आदित्य की कंपनी में इंटर्न बनने जा रही हैं। मालिनी इस खबर से खुश नहीं है, जबकि इमली अब अपने सपनों का पीछा करते हुए दिखाई देगी और भरने के लिए फॉर्म ढूंढेगी क्योंकि उसे नौकरी के लिए एकदम फिट माना जाएगा।

उसे लगेगा कि मालिनी कुछ कर रही है और उसे अपने बैग में खोजेगी। तभी मालिनी हाथ में फॉर्म लेकर आएगी। इमली उसे बताएगी कि अगर वह किसी छात्र का भविष्य बर्बाद करना चाहती है या उसे बनाना चाहती है तो यह उसके हाथ में है।

imlie tv serial

इमली के सामने एक नई चुनौती होगी कि उसे देवी दुर्गा की मूर्ति को सजाना होगा और उसे ना टूटने देने की जिम्मेदारी सौंपी जाएगी, जिसके बाद उसे समिति में शामिल होने के लिए कहा जाएगा। मालिनी एक बार फिर कुछ शातिर योजना बनाएगी ताकि इमली सफल ना हो।

गुम है किसी के प्यार में:

ghum hai kisikey pyaar mein tv show update Spiler alert

सई अब खतरे से बाहर है और विराट उसे घर ले आता है। हालांकि, विराट को एक बुरी खबर पता चलती है कि सई सर्जरी के कारण बोल नहीं सकती और वे यह नहीं कह सकते कि वह कब तक नहीं बोलेगी। विराट अब सई को ठीक करने की पूरी जिम्मेदारी लेगा और पुरानी सई को फिर से वापस लाने का वादा करेगा।

वे जल्द ही करीब आएंगे और अपने प्यार का इजहार करेंगे जबकि पाखी को यह देखकर दुख होगा कि वह जिस व्यक्ति से प्यार करती है उसे हमेशा के लिए उससे दूर जाना है।

ये रिश्ता क्या कहलाता है:

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में जल्द ही एक बड़ा ड्रामा देखने को मिलेगा। कार्तिक की तबीयत ठीक नहीं है और सीरत उसकी देखभाल के लिए बॉक्सिंग छोड़ देती है। सीरत, कार्तिक की गैरमौजूदगी में घर, बच्चे और सब कुछ संभाल रही है लेकिन सुरेखा अभी भी उसे पसंद नहीं करती है। दादी ने सीरत से वह पेटी देने के लिए कहा जो आश्रम को भेजी जानी है। हालांकि, अनजाने में वह दूसरा बॉक्स भेजती है।

सुरेखा उसे ताना मारने लगती है और उस पर कार्तिक को फंसाने का आरोप लगाती है। आने वाले एपिसोड में, पत्रकार सीरत का इंटरव्यू लेने आते हैं और उनमें से एक को लव-कुश की तस्वीर उसके कमरे में मिलती है।

रिपोर्टर का कहना है कि इन दोनों ने बीते दिनों एक लड़की के साथ गाली-गलौज की। लव-कुश समाचार देखते हैं और गलतफहमी में समझते हैं कि सीरत ने समाचार में उनके बारे में बात की थी।

कुंडली भाग्य:

हाल ही में, हमने देखा कि ऋषभ जाग जाता है और शर्लिन के दिल तोड़ने वाले झूठ के दर्द को सहने में संघर्ष करता है। अचानक, ऋषभ सभी को लिविंग रूम में बुलाता है, जो पृथ्वी और शर्लिन को डराता है। बाद में, ऋषभ सब कुछ जाहिर करने का फैसला करता है।

Kundali Bhagya tv show update

पुलिस आती है और ऋषभ को गिरफ्तार कर लेती है। परिवार सदमे में आ जाता है। पुलिस ने खुलासा किया कि ऋषभ नशे में गाड़ी चला रहा था। लापरवाही के कारण एक व्यक्ति घायल भी हो गया। शर्लिन ऋषभ का बचाव करने की कोशिश करती है लेकिन पुलिस सुनने से इंकार कर देती है।

अब आने वाले एपिसोड में प्रीता डॉक्टर बनकर पोज देती है और संदीप को ऋषभ के खिलाफ अपनी शिकायत वापस लेने के लिए चुपके से 50 लाख की पेशकश करती है। हालांकि, पृथ्वी संदीप से मिलता है और प्रीता की योजना को नाकाम कर देता है। संदीप ने शिकायत वापस लेने से इंकार कर दिया और उसे रिश्वत देने के परिणामों के खिलाफ चेतावनी दी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर