Top TV News: क्या सुधांशु पांडे कहेंगे अनुपमा सीरियल को टाटा बाय-बाय? जानें कैसा होगा बिग बॉस 16 के घर का थीम

TV News Today in Hindi, 27 July 2022: छोटे पर्दे के कई सितारों ने आज सुर्खियां बटोरी हैं। सुधांशु पांडे, पारस कलनावत, रोहित शेट्टी, गश्मीर महाजनी और सलमान खान समेत आज कई टीवी सितारे चर्चा में रहे।

Top TV News 27 July 2022, See Here Today's Trending TV News In Hindi 27 July 2022
Top TV News 27 July 2022 
मुख्य बातें
  • सुधांशु पांडे ने पारस कलनावत के अनुपमा शो को क्विट करने पर दिया रिएक्शन।
  • एक्वा थीम पर आधारित होगा सीजन 16 में बिग बॉस का घर।
  • खतरों के खिलाड़ी 12 बना मोस्ट रेटेड टीवी रियलिटी शो।

TV News Today in Hindi, 27 July 2022: हमेशा की तरह आज भी इंडस्ट्री में कई हलचल देखने को मिली। रोजाना टीवी सितारे कुछ ना कुछ ऐसा करते रहते हैं जिसकी वजह से वह सुर्खियों में छा जाते हैं और लोगों के लिए चर्चा का विषय बन जाते हैं। अगर आपको टीवी जगत की आज की बड़ी न्यूज जानने और पढ़ने का मौका नहीं मिला है तो आप यहां एक ही क्लिक में पढ़ सकते हैं। यहां देखें, आज कौन से टीवी सितारे दिनभर सुर्खियों में छाए रहे।

Also Read: इस चैनल पर आएगा झलक दिखला जा 10, अनुपमा के समर से इमली के पुराने आदित्य तक ये हो सकते हैं कंटेस्टेंट्स 

पारस कलनावत के अनुपमा को क्विट करने पर बोले सुधांशु पांडे 

अनुपमा टीवी सीरियल में वनराज का किरदार निभाने वाले सुधांशु पांडे ने पारस कलनावत के यह शो क्विट करने पर अपना रिएक्शन दिया है। उन्होंने पिंकविला से बात करते हुए यह कहा कि उन्हें इस बारे में नहीं पता था कि पारस को इस शो से निकाल दिया गया है। उन्होंने इसके आगे यह कहा कि इसमें किसी की गलती नहीं है। सुधांशु पांडे ने यह भी कहा कि वह पारस को बहुत मिस करने वाले हैं। कहा जा रहा है कि सुधांशु भी अनुपमा टीवी सीरियल को क्विट कर सकते हैं क्योंकि कम स्क्रीन टाइम मिलने की वजह से वह भी नाराज हैं। लेकिन सुधांशु पांडे ने फिलहाल इस पर अपनी बात नहीं रखी है।

झलक दिखलाजा 10 में नजर आएंगे गश्मीर महाजनी 

इमली टीवी सीरियल में आदित्य का किरदार निभाते हुए गश्मीर को देखा गया था। जब से टीवी अभिनेता ने इस टीवी सीरियल को क्विट किया था तब से फैंस उन्हें वापस छोटे पर्दे पर देखना चाहते थे। हाल ही में गश्मीर महाजनी ने ई टाइम्स से बात करते हुए इस बात पर मुहर लगा दी है कि उन्हें झलक दिखला जा 10 में देखा जाएगा। उन्होंने कहा कि वह एक कोरियोग्राफर रहे हैं लेकिन पिछले कुछ साल से वह सिर्फ एक्टिंग का काम कर रहे हैं। इस शो के जरिए उन्हें एक बार फिर डांस करने का मौका मिल रहा है।

Also Read: Imlie Spoiler: इमली की बेटी का होगा किडनैप, सुध-बुध खो बैठेगी इमली, शो में आएगा दमदार ट्विस्ट

कुछ ऐसा होगा सीजन 16 में बिग बॉस का घर

दर्शक यह जानने के लिए बेकरार हैं कि बिग बॉस 16 में घर का थीम कैसा होने वाला है। कहा जा रहा है कि सितंबर महीने के अंत या अक्टूबर महीने के पहले हफ्ते में सलमान खान बिग बॉस के नए सीजन के साथ छोटे पर्दे पर वापसी करेंगे। ऐसे में बिग बॉस के घर का थीम क्या होगा उसको लेकर मेकर्स ने कोई अपडेट नहीं दिया है। लेकिन एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है जिसमें देखा जा सकता है कि बिग बॉस के घर का थीम एक्वा रखा गया है। दावा किया जा रहा है कि सीजन 16 में बिग बॉस का घर एक्वा थीम पर आधारित होगा, लेकिन मेकर्स ने इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

हाईएस्ट रेटेड रियलिटी शो बना खतरों के खिलाड़ी 12

रोहित शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर आज एक पोस्ट शेयर किया था। यह पोस्ट शेयर करने के साथ रोहित शेट्टी ने यह बताया था कि 4 हफ्तों से उनका यह रियलिटी शो टीआरपी में टॉप कर रहा है। जिस वजह से यह छोटे पर्दे का हाईएस्ट रेटेड रियालिटी शो बन गया है। यह पोस्ट शेयर करने के साथ रोहित शेट्टी ने दर्शकों को धन्यवाद भी कहा।

अनुपमा छोड़ने के बाद पारस कलनावत ने कहा ये

अनुपमा टीवी सीरियल के मेकर्स ने शो में समर का रोल निभाने वाले एक्टर पारस का कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर दिया है। इस टीवी शो से पारस की छुट्टी होने के बाद उन्होंने बॉम्बे टाइम्स से बात की। पारस ने कहा कि वह अब झलक दिखला जा टीवी सीरियल से नई शुरुआत करने जा रहे हैं। उन्होंने यह कहा की जब मीडिया में यह खबर आई थी कि उन्हें यह शो ऑफर किया गया है तब तक उन्होंने इस ऑफर के लिए हां नहीं किया था। इसके बाद उन्होंने कहा कि अनुपमा टीवी शो के मेकर्स को ऐसा लग रहा है जैसे कि उन्होंने इस डांस रियलिटी शो को साइन करने से पहले उन्हें जानकारी नहीं दी थी। इसके आगे पारस ने कहा कि उन्हें इस डांस रियलिटी शो के ऑफर पर विचार करने से पहले अनुपमा शो के मेकर्स से अनुमति ले लेना चाहिए था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर