बिग बॉस 14 के लिए एक्टर आमिर अली को मिलने वाली थी मोटी फीस, ठुकरा दिया शो का ऑफर

बिग बॉस सीजन 14 के कंटेस्टेंट्स का नाम सामने आ रहा है। अब रिपोर्ट्स के मुताबिक टीवी एक्टर आमिर अली को इस सीजन के लिए मोटी फीस ऑफर की गई है। हालांकि, इसके बावजूद उन्होंने शो का ऑफर रिजेक्ट कर दिया।

Aamir Ali
Aamir Ali  

मुख्य बातें

  • आमिर अली को बिग बॉस सीजन 14 का ऑफर मिला है।
  • बिग बॉस 14 के लिए आमिर अली को एक मोटी फीस ऑफर की गई है।
  • आमिर अली ने इस फीस को ठुकरा दिया है।

मुंबई. बिग बॉस सीजन 14 अक्टूबर से शुरू हो जाएगा। इस सीजन के कंटेस्टेंट के नाम की भी चर्चा शुरू हो गई है। इस सीजन के कंटेस्टेंट में टीवी एक्टर आमिर अली का भी नाम आ रहा था।  रिपोर्ट्स के मुताबिक आमिर खान को शो के लिए बड़ी राशि दी जा रही थी। इसके बावजूद आमिर ने शो के ऑफर को ठुकरा दिया है। 

Spotboye की रिपोर्ट के मुताबिक इस साल मेकर्स बजट में कटौती कर रहे हैं। आमिर अली को सबसे ज्यादा फीस ऑफर किया जा रही थी। हालांकि, इस ऑफर को आमिर अली ने मना कर दिया। वह टीवी के जाने-माने एक्टर हैं।       

आमिर अली को इससे पहले के सीजन के लिए भी अप्रोच किया गया था, लेकिन इस बार चैनल की ज्यादा दिलचस्पी थी। दरअसल हाल ही में आमिर अली की पर्सनल लाइफ काफी चर्चा में रही थी। आमिर अली जल्द ही अपनी अपकमिंग वेब सीरीज नक्सल बारी की शूटिंग की है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Seek respect, not attention.. it lasts longer.. #love #life

A post shared by Aamir Ali (@aamirali) on

वाइफ के साथ आई झगड़े की खबर 
आमिर अली  और उनकी वाइफ संजीदा शेख के साथ अनबन की खबरें आई थी। आमिर और संजीदा शेख साल 2012 में शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों ने करीब 7 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी की थी। 

आमिर अली पिछले साल 30 अगस्त को पिता बने थे। आमिर और संजीदा ने बच्ची के लिए सरोगेसी का सहारा लिया था। पिछले दिनों जन्मदिन के अवसर पर आमिर ने पहली बार बेटी आयरा की झलक फैंस को दिखाई थी। 

इन सेलेब्स का नाम आया सामने
बिग बॉस शो के लिए अब तक कई सेलेब्स के नाम सामने आ चुके हैं, इसमें से कई इसका हिस्सा बनने की खबरों का खंडन कर चुके हैं। इस लिस्ट में टीवी की नागिन यानि निया शर्मा, जैस्मीन भसीन, स्नेहा उल्लाल, विवियन डीसेना, संगीता घोष, अलीशा पवार, जय सोनी, शगुन पांडे, विशाल रहेजा, डोनल बिष्ट, शालीन भनौट और शिरीन मिर्जा के नाम शामिल हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक बिग बॉस सीजन 14 के लिए स्वघोषित भगवान राधे मां को भी अप्रोच किया गया है। आपको बता दें कि इस बार कोरोना को ध्यान में रखते हुए शो के फॉर्मेट में थोड़ा बदलाव हो सकता है।  
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर