शिल्पा शेट्टी का शो Super Dancer 4 TRP से बाहर, Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin और Anupamaa में कांटे की टक्कर

TRP of indian serials this week 29 Full List: टीआरपी में इस हफ्ते इमली, इंडियन आइडल 12 का रुतबा बरकरार रहा है। साथ ही एकता कपूर का एक सीरियल भी टॉप-5 लिस्ट में शामिल हो सका है...

TRP list| TRP ratings, TRP of indian serials this week| TRP trp ratings week| TRP of hindi serial|
टीवी शोज टीआरपी। 

मुख्य बातें

  • अनुपमा और गुम है किसी के प्यार में टीवी शो कहां किसी से भी पीछे हैं।
  • टीआरपी में इस हफ्ते इमली, इंडियन आइडल 12 का रुतबा बरकरार रहा है।
  • एकता कपूर का एक सीरियल भी टॉप-5 लिस्ट में शामिल हो सका है।

29वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट जारी हो गई है और हैरानी की बात यह है कि यह पिछले हफ्ते की तरह ही है। सुधांशु पांडे और रूपाली गांगुली का टीवी शो अनुपमा किसी को भी आगे नहीं निकलने दे रहा है। तो वहीं नील भट्ट और आयशा सिंह का सीरियल गुम है किसी के प्यार में भी कहां पीछे रहा है। अनुपमा और गुम है किसी के प्यार में कांटे की टक्कर चल रही है। साथ ही इमली, इंडियन आइडल 12 का भी रुतबा बरकरार है। आइए एक नजर डालते हैं 29वें हफ्ते को लेकर BARC India (Broadcast Audience Research Council) की ओर से  हाल ही में आई ताजा टीआरपी लिस्ट पर, जानिए टीवी सीरियल की टॉप-5 लिस्ट।

नंबर -1 
रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे स्टारर अनुपमा शो लगातार आठवें हफ्ते टीआरपी चार्ट पर राज कर रहा है। यह टेलीविजन के बहुचर्चित शो में से एक है। शो की बात करें तो वनराज अपने कैफे बड़ा सफल बनाने के लिए काफी मेहनत कर रहा है। वहीं अनुपमा ने अब सिर्फ अपनी डांस अकेडमी पर फोकस करने का फैसला किया है, उसने अब वनराज-काव्या के मामलों में दखल देने से तौबा कर ली है।

नंबर-2
गुम है किसी के प्यार में टीवी सीरियल में नील भट्ट और आयशा सिंह मुख्य भूमिका में है। शो गुम है किसी के प्यार में पिछले छह हफ्तों से टीआरपी लिस्ट में दूसरे स्थान पर है। शो में विराट और सई के बीच गलतफहमी लगातार बढ़ती जा रही है। अब तो बात यहां तक पहुंच चुकी है कि सई, विराट को तलाक देना चाहती है। इन सबसे पाखी बहुत खुश है। 

नंबर-3
सुंबुल तौकीर और गशमीर महाजनी ने दर्शकों को शो से बांधे रखा है। इमली ने इस हफ्ते टीआरपी लिस्ट में तीसरा स्थान हासिल किया है। कहानी की बात करें तो आदित्य किडनैप हो चुके हैं और इमली उन्हें बचाने की हर संभव कोशिश कर रही है। 

नंबर-4
रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 ने टीआरपी लिस्ट में शानदार एंट्री ली है। फिनाले के करीब आते-आते लगतार रियलटी शो टीआरपी टॉप-5 में शामिल हो रहा है। कॉन्ट्रोवर्सी में घिरे होने के बावजूद भी टीआरपी में इंडियन आइडल चौथा स्थान पाने में कामयाब रहा है। हालांकि इस बार इंडियन आइडल की वजह से शिल्पा शेट्टी का रियलटी शो सुपर डांसर चैप्टर 4 बाहर है। 

नंबर-5
टीआरपी लिस्ट में पांचवें नंबर पर एकता कपूर का टीवी शो ये हैं चाहते हैं। जो काफी समय के बाद बंपर टीआरपी पाने में सफल रहा है। सीरियल अपनी कहानी के साथ दर्शकों का खूब मनोरंजन भी कर रहा है और ये दर्शकों के बीच खासा पॉपुलर है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर