TRP Week 19: Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin टीवी शो बना नंबर वन, विवादों के बाद भी Indian Idol-12 की बंपर टीआरपी

TRP TV Show 19 Week Report: नई टीआरपी लिस्ट में बड़े बदलाव देखने को मिल रहे हैं। पिछली बार की तरह इस बार भी पुराने पसंदीदा सीरियल के साथ कुछ रियलिटी शोज को लिस्ट में जगह मिल सकी है।

TRP Week 19 TV Show anupama Ghum hai kisikey pyaar meiin to Indian Idol 12
टीवी शोज टीआरपी। 

मुख्य बातें

  • 19वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट सामने आ गई है।
  • एक सिंगिंग रियलटी शो ने ज्यादातर दर्शकों का दिल जीत लिया है।
  • इन टीवी शोज ने टॉप-5 में की धमाकेदार एंट्री।

टीवी सीरियल की 19वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट सामने आ गई है। बार्क इंडिया BARC India(Broadcast Audience Research Council) ने हाल ही में टीआरपी लिस्ट जारी की है। जिसमें एक बहुत बड़ा बदलाव देखने को मिल रहा है। इस बार टीआरपी टॉप-5 में एक सिंगिंग रियलटी शो की एंट्री भी हुई है। जिससे जाहिर है वो दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहा है। जानें BARC की साप्ताहिक टीआरपी रिपोर्ट में इस वीक कौन से टेलीविजन शो ने अच्छी सफलता पाई और किसने नहीं। आइए जानें टॉप-5 में हुए फेरबदल...

गुम है किसी के प्यार में ने बाजी मारी
गुम है किसी के प्यार में सीरियल ने अनुपमा का पीछे धकेल दिया है। पिछले कुछ हफ्तों से विराट और सई के टीवी शो को कोई टक्कर नहीं दे पा रहा है। इसबार भी टीआरपी लिस्ट में गुम है किसी के प्यार में को पहना स्थान मिला है। देखते ही देखते नील भट्ट, एश्वर्या शर्मा और आयशा सिंह की तिकड़ी दर्शकों की पसंदीदा बन चुकी है। तीनों की केमेस्ट्री दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। 

अनुपमा का जलवा पड़ा फीका
रूपाली गांगुली के सीरियल अनुपमा को इस हफ्ते भी ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल (BARC) की रिपोर्ट में पहला स्थान नहीं मिल पाया है। लगातार टीआरपी चार्ट में रूपाली गांगुली, मदालसा शर्मा और सुधांशु पांडे का शो अनुपमा टॉप पर अपनी स्थिति ने फिसल रहा है। पहले कोई भी सीरियल अनुपमा को टक्कर नहीं दे पा रहा है लेकिन अब कहानी में आए वनराज-अनुपमा के तलाक मोड़ के बाद से टीआरपी गिरी है। इस हफ्ते भी अनुपमा टीवी सीरियल को लिस्ट में दूसरा स्थान मिल सका है।

इमली और तारक मेहता भी रेस में शामिल
इमली सीरियल ने बार्क टीआपी रेटिंग लिस्ट में इसबार फिर से तीसरा स्थान पा लिया है। सुम्बुल तौकीर और गश्मीर महाजनी से सीरियल इमली में इन दिनों चल रहा लव ट्रायंगल ड्रामा दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रहा है। वहीं टीआरपी रेस में तारक मेहता का उल्टा चश्मा भी पीछे नहीं है। शो तारक मेहता को इस बार लिस्ट में चौथा स्थान मिला है। हालांकि लंबे वक्त के बाद तारक मेहता की टीआरपी में उछाल देखने को मिला है। 

इंडियन आइडल-12 की सरप्राइज एंट्री
जैसा कि पहले भी शुरुआती दिनों में टीआरपी लिस्ट में नेहा कक्कड़, हिमेश रेशमिया और विशाल ददलानी के रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 ने शानदार एंट्री की थी। लेकिन बाद में इंडियन आइडल की टीआरपी गिर गई है। अभी भी इंडियन आइडल टीवी शो कई तरह की कॉन्ट्रोवर्सी में घिरा हुआ है। इसके बावजूद भी शो टीआरपी टॉप-5 में जगह बनाने में कामयाब रहा है। टीआरपी टॉप-5 में अब रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 को पांचवां स्थान मिला है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर