The Kapil Sharma Show में पहुंचे सोनू सूद, कपिल शर्मा-कृष्णा अभिषेक संग सेट से वायरल हुईं फोटोज

Sonu Sood The Kapil Sharma Show: सोनू सूद को द कपिल शर्मा शो की सपना यानि कृष्णा अभिषेक ने ऐसी स्पेशल मसाज ऑफर की है, जिसे सुनकर कपिल शर्मा और सोनू अपनी हंसी नहीं रोक पाए...

Sonu Sood Shooting Photos With Kapil sharma krashma abhishek From The Kapil Sharma Show Set
कपिल शर्मा, सोनू सूद और कृष्णा अभिषेक। 

मुख्य बातें

  • लॉकडाउन के बीच सोनू सूद ने प्रवासी मजदूरों की काफी मदद की।
  • मुंबई और देश के अलग-अलग हिस्सों से सोनू ने उन्हें सुरक्षित घर पहुंचाया है।
  • अब प्रवासी मजदूरों को एक्टर रोजगार उपलब्ध कराने में भी मदद कर रहे हैं।

द कपिल शर्मा शो अपने नए एपिसोड्स के साथ वापस आ गया है। फैन्स अब और अपने इस पसंदीदा शो को देखने का इंतजार नहीं कर पा रहे हैं। कपिल शर्मा और उनकी टीम ने हाल ही में दोबारा से शो की शूटिंग शुरू की है। अब द कपिल शर्मा शो के पहले गेस्ट बने बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद की सेट से तस्वीरें सामने आ गई हैं।

जी हां, लॉकडाउन में प्रवासी श्रमिकों के मसीहा बने सोनू सूद ही द कपिल शर्मा शो में पहले गेस्ट के रूप में इसका हिस्सा बने हैं। द कपिल शर्मा शो में सोनू सूद प्रवासी श्रमिकों की मदद करने का अपना अनुभव शेयर करेंगे। सोनू सूद ने इस दौरान कैसे श्रमिकों को नौकरी सुनिश्चित कराई और किस तरह से लोगों की मदद करने की योजनाओं बनाई इस पर डिटेल में बातचीत होगी। 

द कपिल शर्मा शो में सोनू सूद कई ऐसी बातें शेयर करेंगे जिन्हें सुनने के बाद आपका भी दिल भर आएगा। अब सोनू के इसी एपिसोड की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। फोटो में वो कपिल शर्मा, कृष्णा अभिषेक और बाकी टीम मेंबर्स के साथ सेट पर शूटिंग करते और वक्त बिताते दिख रहे हैं।

एक फोटो में सोनू, द कपिल शर्मा शो की सपना यानि कृष्णा अभिषेक के जोक पर ठहाका मारकर हंस रहे हैं। बातचीत के दौरान सपना ने उन्हें ऐसी स्पेशल मसाज ऑफर की है कि सुनकर कपिल शर्मा और सोनू सूद अपनी हंसी नहीं रोक पाए। 


मजदूरों को रोजगार दिला रहे सोनू सूद
कोरोना वायरस महामारी और लॉकडाउन के बीच सोनू सूद ने प्रवासी मजदूरों की काफी मदद की। मुंबई और देश के अलग-अलग हिस्सों में लॉकडाउन के वक्त फंसे प्रवासी मजदूरों को उनके घर तक पहुंचाने में एक्टर ने बड़ी भूमिका निभाई। इतना ही नहीं घर पहुंचाने के बाद प्रवासी मजदूरों के काम की समस्या को भी सोनू सूद हल करते दिखे। सोनू सूद ने 'प्रवासी रोजगार' ऐप लॉन्च किया है। यह ऐप प्रवासी मजदूरों को देशभर में अलग-अलग क्षेत्रों में रोजगार के अवसरों का पता लगाने में मदद करेगा। इस महामारी के मुश्किल वक्त में लोगों के लिए सोनू सूद मसीहा बनकर सामने आए। 

अगली खबर