The Kapil Sharma Show: अपनी शादी में आमिर खान के ऊपर गिर गए थे Aayush Sharma, कहा- 'अटक गई थी सलवार'

Aayush Sharma on His wedding: आयुष शर्मा की फिल्म अंतिम रिलीज हो गई है। आयुष शर्मा ने द कपिल शर्मा शो में बताया कि शादी के दिन वह आमिर खान के ऊपर गिर गए थे।

Aayush Sharma, Aamir Khan
Aayush Sharma, Aamir Khan 
मुख्य बातें
  • सलमान खान और आयुष शर्मा की फिल्म अंतिम रिलीज हो गई है।
  • आयुष शर्मा ने अपनी शादी से जुड़ा किस्सा शेयर किया।
  • आयुष शर्मा ने बताया शादी के दिन वह आमिर खान के ऊपर गिर गए थे।

मुंबई. सलमान खान और आयुष शर्मा की फिल्म अंतिम इस हफ्ते सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म में सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा गैंगस्टर का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म के प्रमोशन के दौरान आयुष शर्मा ने अपनी शादी का किस्सा शेयर किया। 

द कपिल शर्मा शो में आयुष शर्मा सलमान खान के साथ पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने अपनी बारात से जुड़ा किस्सा बताया। आयुष ने कहा, 'जब मैं घोड़ी पर बारात लेकर जा रहा था। फाइनली जब मैं आखिर तक पहुंचा और मुझे बीच-बीच में अर्पिता के मैसेज आ रहे हैं कि वो अभी नहीं तैयार नहीं है। घोड़ी थोड़ा धीरा चलाओ। मेरे हाथ में थोड़े ही है। जैसे ही मैं वहां पहुंचा तो आमिर भाई आए और उन्होंने बोला, आपको मैं घोड़ी से उतारता हूं।'

Aayush Sharma: Aayush Sharma and Arpita Khan Sharma enjoy a romantic V-Day  date | Hindi Movie News - Times of India

अटक गई थी सलवार
आयुष शर्मा आगे कहते हैं, 'वो सलवार अटक गई मेरे पैरों में और जाकर मैं आमिर भाई के ऊपर ही गिर गया। वो मुझे हाय बोलने आए थे और मैं उनके ऊपर ही गिर गया था। मैं खुद की शादी में शर्म के मारे चेहरा बार-बार छुपा रहा था, कि उनको याद आएगा ये लड़का उनके ऊपर ही गिरा था। आपको बता दें कि  साल 2014 में अर्पिता और आयुष शर्मा की शादी हुई थी। इसमें कई सेलेब्स शामिल हुए थे। 

Arpita Khan and Aayush Sharma's wedding journey

   
पहले दिन रही इतनी ओपनिंग
Boxofficeindia.com की एक रिपोर्ट के अनुसार, 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' ने 4.25-4.50 करोड़ नेट रेंज में ओपनिंग डे के दिन कलेक्शन किया है जो कि एक अच्छा कलेक्शन है।

सलमान की रिलीज ने जॉन की फिल्म को कैसे प्रभावित किया, इस पर इशारा करते हुए, रिपोर्ट में आगे कहा गया है, 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ ने सत्यमेव जयते 2 के संग्रह को प्रभावित किया है जिसकी उम्मीद थी और बड़े मल्टीप्लेक्स में भारी गिरावट के साथ फिल्म 40-50% नीचे है।'
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर