तेजस्वी प्रकाश को बिग बॉस-15 खत्म होने से पहले ही मिला बड़ा ऑफर, एकता कपूर के TV सीरियल नागिन 6 में आएंगी नजर?

Tejasswi Prakash Enter in Serial Naagin 6?: नागिन सीरीज छोटे परदे की सुपर डुपर हिट सीरीज है। एकता कपूर के इस शो का हिस्सा बनने के लिए हर कोई बेताब रहता है अब ताजा चर्चा तेजस्वी प्रकाश के नाम की हो रही है...

Naagin 6 cast Update is Tejasswi Prakash Enter in Ekta kapoor this Upcoming TV Serial
तेजस्वी प्रकाश। 
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 15 में तेजस्वी प्रकाश का काफी शानदार गेम देखने को मिल रहा है।
  • सुनने में आ रहा है कि तेजस्वी को बिग बॉस से बाहर आने से पहले ही एक सुपर नैचुरल शो मिल गया है।
  • ये टीवी शो कोई और नहीं बल्कि एकता कपूर का सीरियल बताया जा रहा है।

तेजस्वी प्रकाश बिग बॉस के मौजूदा सीजन में एक मजबूत दावेदार बनकर उभरी हैं। 15वें सीजन में तेजस्वी प्रकाश का काफी शानदार गेम देखने को मिल रहा है। अब बिग बॉस-15 के खत्म होने से पहले सुनने में आ रहा है कि तेजस्वी प्रकाश को एक सुपर नैचुरल शो मिल गया है। ये सीरियल कोई और नहीं बल्कि एकता कपर का थ्रिलर टीवी शो नागिन बताया जा रहा है। 

सुनने में आ रहा है कि नागिन के छठे सीजन के कलाकारों में शामिल होने पर तेजस्वी प्रकाश के नाम पर विचार किया जा रहा है। शो से जुड़े एक सूत्र ने बताया, 'हम तेजस्वी को नागिन 6 में कास्ट करने के लिए उत्सुक हैं। वह शो की टॉप दावेदारों में से हैं और रियलिटी शो में अपनी परफॉर्मेंस के साथ एक घरेलू नाम बन गई हैं। इसपर काम किया जा रहा है। हम बिग बॉस के दो हफ्ते में खत्म होने और उनके बाहर आने का इंतजार कर रहे हैं ताकि हम उसके साथ प्रस्ताव पर चर्चा कर सकें।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@tejasswiprakash)

जैसा कि मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि रिद्धिमा पंडित और महक चहल पहले से ही शो का हिस्सा हैं। अब क्या तेजस्वी प्रकाश भी कलाकारों में शामिल होंगी? केवल ये तो समय ही बताएगा।

आपको बताते चलें तेजस्वी प्रकाश ने स्वरगिनी-जोड़े रिश्तों के सुर में रागिनी टीवी सीरियल से शुरुआत की थी। बाद में उन्हें पहरेदार पिया की, रिश्ता लिखेंगे हम नया और पौराणिक शो कर्णसंगिनी जैसे शो से खूब पॉपुलैरिटी मिली। इतना ही नहीं वो फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी के 10वें सीजन की भी कंटेस्टेंट थीं।

नागिन सीरीज छोटे परदे की सुपर डुपर हिट सीरीज है। सबसे पहले इस शो से मौनी रॉय को खूब पॉपुलैरिटी मिली। थ्रिलर शो के पहले दो सीजन में मौनी ने काम किया था और उनको खूब प्रसिद्धि मिली थी। बाद में सुरभि ज्योति ने मौनी को रिप्लेस किया था और खूब पॉपुरैलिटी पाई। इसके बाद निया शर्मा, जैस्मिन भसीन और सुरभि चंदना को भी अब तक नागिन सीरियल में देखा जा चुका है।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर