Tarak Mehta Ka Ooltah Chashma: नट्टू काका की जगह नहीं आएगा कोई दूसरा एक्टर, मेकर्स ने बताई वायरल फोटो की सच्चाई

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashma Nattu Kaka: तारक मेहता का उल्टा चश्मा के नट्टू काका यानी घनश्याम नायक का निधन हो गया था। अब शो के मेकर्स ने बताया कि वह घनश्याम नायक को रिप्लेस नहीं कर रहे हैं।

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashma
Tarak Mehta Ka Ooltah Chashma 
मुख्य बातें
  • तारक मेहता का उल्टा चश्मा के नट्टू काका के रिप्लेसमेंट पर फैंस कयास लगा रहे हैं।
  • मेकर्स ने बताया कि वह घनश्याम नायक को रिप्लेस नहीं करना चाहते हैं।
  • शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने बताया कि वह इस किरदार को रिप्लेस नहीं करेंगे।

मुंबई. तारक मेहता का उल्टा चश्मा के नट्टू काका यानी घनश्याम नायक का कैंसर के कारण निधन हो गया। इसके बाद से ही उनके रिप्लेसमेंट पर चर्चा हो रही है। अब शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने इन सभी कयासों पर विराम लगा दिया है। असित मोदी ने बताया कि नट्टू काका के किरदार का रिप्लेसमेंट नहीं होगा। 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के प्रोड्यूसर असित मोदी ने कहा, 'अभी एक महीना ही बीता है जब सीनियर एक्टर का निधन हो गया। घनश्याम काका यानी नट्टू काका मेरे अच्छे दोस्त हैं। उनके दोस्त के साथ मैंने काफी साल से काम किया है। शो में उनके योगदान की हम इज्जत करते हैं। अभी हमने उनके किरदार के रिप्लेसमेंट को लेकर कुछ भी प्लान नहीं किया है।  

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 'Nattu Kaka' Ghanshyam Nayak Is Upset Over  The Negative Rumours Of His Unemployment

अफवाहों पर न दें ध्यान
असित मोदी ने आगे कहा, 'हम किसी दूसरे एक्टर को भी नट्टू काका के किरदार के लिए अप्रोच नहीं कर रहे हैं। कई अफवाहें चल रहा है लेकिन, मैं ऑडियंस से प्रार्थना करता हूं कि उन पर ध्यान न दें।' गौरतलब है कि साल 2017 में दयाबेन का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस दिशा वकानी बेटी के जन्म के बाद मैटरनिटी लीव में चली गई थीं। मेकर्स ने अभी तक उनका रिप्लेसमेंट नहीं ढूंढा है।

Team Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah pays tribute to Ghanshyam Nayak: 'Nattu  Kaka will always stay with us' | Entertainment News,The Indian Express

वायरल हुई थी फोटो 
सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हुई थी। इसमें एक बूढ़ा शख्स गड़ा इलेक्ट्रोनिक्स की दुकान में बैठा है। फैंस दावा कर रहे थे कि ये नए नट्टूकाका हैं। हालांकि, मेकर्स ने इस फोटो की सच्चाई बताई है।

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, जो बूढ़े शख्स चेयर पर बैठे हैं वह गड़ा इलेक्ट्रोनिक्स के असली मालिक के पिता हैं। प्रोडक्शन हाउस को नट्टू काका का रिप्लेसमेंट नहीं मिला है। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर