जेठालाल की बेटी की शादी में पहुंचे तारक मेहता के सितारे, मुनमुन दत्ता-पलक सिधवानी से लेकर डायरेक्टर तक आए नजर

Taarak Mehta ka ooltah chashmah cast in jethalal daughter wedding| दिलीप जोशी की बेटी नियति ने 11 दिसंबर को सात फेरे ले लिए हैं। इस खुशी के मौके पर तारक मेहता का उल्टा चश्मा के कई कलाकार मौजूद रहे...

Taarak Mehta ka ooltah chashmah star cast in Dilip Joshi daughter Niyati wedding-
दिलीप जोशी की बेटी शादी। 
मुख्य बातें
  • दिलीप जोशी की बेटी की शादी हो गई है।
  • नियति जोशी ने 11 दिसंबर को सात फेरे ले लिए हैं।
  • इस खुशी के मौके पर तारक मेहता के कई कलाकार मौजूद रहे।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के जेठालाल यानि अभिनेता दिलीप जोशी की बेटी की शादी हो गई है। दिलीप जोशी की बेटी नियति ने 11 दिसंबर को सात फेरे ले लिए हैं। इस खुशी के मौके पर दिलीप के को-स्टार्स भी उनके साथ मौजूद रहे। जी हां, नियति जोशी की शादी में तारक मेहता का उल्टा चश्मा के कई कलाकार मौजूद रहे। जो कि एकसाथ खूब मस्ती-मजाक करते दिखे। 

दिलीप जोशी की बेटी की शादी की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। जिसमें डायरेक्टर मालव राजदा, एक्ट्रेस प्रिया आहूजा, अभिनेता सुनैना फोजदार, पलक सिंधवानी, कुश शाह, समय शाह सहित कई अन्य लोग नजर आ रहे हैं। मालव ने शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए मजाक में बताया कि कैसे प्रिया और पलक ने दूल्हा-दुल्हन से भी ज्यादा अपनी तस्वीरें क्लिक की हैं। साथ ही शैलेश लोढ़ा, मुनमुन दत्ता सहित कई और तारक मेहता के स्टार्स भी शादी में नजर आए। हालांकि दिशा वकानी शादी का हिस्सा नहीं बनीं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@jethalal_scenes)
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@priyaahujarajda)

मालव राजदा ने लिखा, 'बीती रात दिलीप जोशी की बेटी की नियति की शादी में... एक बार फिर से खूबसूरत कपल को बधाई और उन्हें बहुत खुशहाल वैवाहिक जीवन की शुभकामनाएं... मुझे लगता है कि पलक सिधवानी और प्रिया आहूजा ने दूल्हा-दुल्हन से भी ज्यादा तस्वीरें क्लिक की हैं।' 
इन फोटोज में स्टार्स ग्लैमरस आउटफिट में काफी स्टनिंग लग रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@malavrajda)

आपको बताते चलें, नियति जोशी की शादी का जश्न बड़े ही ग्रैंड तरीके से सेलिब्रेट किया गया। यह एक भव्य मामला था। एक दिन पहले पिता दिलीप जोशी ने ढोल-नगाड़ों की थाप पर डांस किया था। साथ ही उन्होंने गरबा भी किया था। दिलीप जोशी का अपने परिवार सहित बेटी और दामाद को बधाई देने के लिए और मंच पर मेहमानों का स्वागत करते हुए एक वीडियो भी सामने आया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर