कुमकुम भाग्य फेम सृति झा और अरिजीत तनेजा को मिली बड़ी फिल्म, करण जौहर संग शूटिंग सेट से सामने आईं फोटोज

Sriti Jha and Arjit Taneja Shoots for RARKPK: करण जौहर ने फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में तगड़ी स्टारकास्ट रखी है। उन्होंने धर्मेंद्र, शबाना आजमी, जया बच्चन, रणवीर सिंह और आलिया भट्ट मुख्य भूमिकाओं में कास्ट किया है। जानकारी के मुताबिक करण फिल्म में कुछ बड़े टीवी सितारे भी कास्ट कर रहे हैं...

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani update: Karan Johar cast Sriti Jha and Arjit Taneja for RARKPK
अरिजीत तनेजा और श्रीति झा। 
मुख्य बातें
  • फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में करण जौहर ने तगड़ी स्टारकास्ट रखी है।
  • दर्शकों को फिल्म में चार बड़े टीवी सितारों का कैमियो देखने को मिलेगा।

TV Stars Cameo in Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani: करण जौहर की अपकमिंग फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी काफी सुपर-डुपर होने वाली है। जैसा कि हम जानते हैं पहले ही करण जौहर ने फिल्म में तगड़ी स्टारकास्ट रखी है। उन्होंने धर्मेंद्र, शबाना आजमी, जया बच्चन, रणवीर सिंह और आलिया भट्ट मुख्य भूमिकाओं में कास्ट किया है। ये पांचों ही बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज हैं और इनके करोड़ों फैन फॉलोवर्स हैं। अब अगले साल रिलीज होने वाली इस फिल्म में कई बड़े टीवी स्टार्स को होने की भी जानकारी सामने आ रही है। कुछ दिनों पहले, यह पता चला था कि टीवी स्टार श्रद्धा आर्य और अर्जुन बिजलानी को फिल्म में एक कैमियो के लिए लिया गया है। 

अब ताजा जानकारी के मुताबिक कुमकुम भाग्य के स्टार सृति झा और अरिजीत तनेजा की भी किस्मत चमक गई है। जी हां, करण जौहर की इस मेगा स्टार फिल्म में सृति और अरिजीत भी कैमियो करते नजर आएंगे। यह पुष्टि तब हो गई जब कुमकुम भाग्य के कलाकारों को रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के सेट पर देखा गया। 

पढ़ें- आमिर खान की इस बात से परेशान हैं करीना कपूर खान, लाल सिंह चड्ढा के एक्टर को किया अक्षय कुमार से कंपेयर

अरिजीत तनेजा ने इंस्टाग्राम पर करण और श्रीति के साथ सेट से एक तस्वीर शेयर की है। उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा, 'मदद नहीं कर सकता लेकिन इसे फ्लॉन्ट कर सकता हूं। लीजेंड(करण जौहर) द्वारा सिर्फ 14 घंटे निर्देशित होने का एक जबरदस्त और विनम्र अनुभव रहा है। हमें इस ब्लॉकबस्टर का एक छोटा सा हिस्सा बनाने के लिए karanjohar और  टीम dharmamovies का धन्यवाद। पूरी टीम का इतना उदार होने के लिए धन्यवाद। आप सभी को बहुत-बहुत शुभकामनाएं#आभार।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@arjitaneja)

दर्शकों को फिल्म में इन चार टीवी सितारों का कैमियो देखने को मिलेगा। वहीं एक और टीवी अभिनेत्री इसमें महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगी। टीवी शो कुल्फी कुमार बाजेवाला में अपने अभिनय के लिए जानी जाने वाली अंजलि आनंद को भी फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका के लिए चुना गया है। 

करण जौहर की पिछली फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में शाहरुख खान, आलिया भट्ट और लीसा हेडन जैसे सितारों ने कैमियो किया था। उनके सीन्स फिल्म के मुख्य आकर्षण में से एक थे। अब, करण ने इन टीवी सितारों को रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में कैमियो के लिए चुना है। ऐसे में फैन्स ये फिल्म देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर