बीमारी-बेरोजगारी और तंगी में एक्टिंग छोड़ घर लौटा टीवी एक्टर, बोला- पैसा न हो तो मुंबई में कोई हाल नहीं पूछता

Shardool Kunal Pandit Depression, Financial Crisis And Quits TV: टीवी एक्टर शार्दुल कुणाल पंडित एक्टिंग के लिए अपनी यूएई की जॉब छोड़कर आए थे। अब काम न मिलने की वजह से वो डिप्रेशन में जाने लगे थे..

Shardool Kunal Pandit battling with depression and facing financial Crisis Now TV Actor quits industry
करण पटेल, अंकिता भार्गव के साथ शार्दुल कुणाल पंडित।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • टीवी एक्टर शार्दुल कुणाल पंडित लंबे टाइम से बेरोजगार से थे।
  • लगातार स्वास्थ्य खराब होने की वजह से अभिनेता शार्दुल को काम नहीं मिल रहा था।
  • अब शार्दुल एक्टिंग छोड़ हमेशा के लिए मुंबई से अपने होमटाउन इंदौर लौट आए हैं। 

टीवी एक्टर शार्दुल कुणाल पंडित चर्चा में है। शार्दुल ने हाल ही में एक्टिंग छोड़ दी है और वो हमेशा के लिए अपने घर इंदौर वापस लौट आए हैं। बंदिनी, कितनी मोहब्बत है-2, कुलदीपक, सिद्धि विनायक जैसे टीवी शोज में नजर आ चुके शार्दुल कुणाल पंडित लंबे टाइम से बेरोजगार से थे। लगातार स्वास्थ्य खराब होने की वजह से अभिनेता शार्दुल कुणाल पंडित को काम नहीं मिल रहा और इसी की वजह से वो डिप्रेशन में जाने लगे थे। लंबे टाइम से बीमारी, बेरोजगारी और आर्थिक तंगी से जूझने के बाद अब शार्दुल ने एक्टिंग ही छोड़ दी है। इस बड़े निर्णय को लेने के बाद शार्दुल कुणाल पंडित मुंबई से अपने होमटाउन इंदौर लौट आए हैं। 

एक्टिंग के लिए छोड़ी विदेश की नौकरी
टीवी एक्टर शार्दुल कुणाल पंडित एक्टिंग के लिए अपनी यूएई की जॉब छोड़कर आए थे। शार्दुल बताते हैं कि साल 2012 में उन्होंने संयुक्त अरब अमीरात(UAE) से आए एक अच्छी जॉब के ऑफर के लिए एक्टिंग छोड़ दी थी। हालांकि कैमरा से उन्हें प्यार था ऐसे में वो 3 साल पहले ही जॉब छोड़कर मुंबई वापस लौट आए। मुंबई आते उन्हें टीवी शो कुलदीपक और क्रिकेट शो होस्ट करने का ऑफर मिला। हालांकि टीवी शो अचानक बंद हो गया और उनकी सैलरी भी अटक गई। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@kunalogy) on

शार्दुल को 3 बार हुआ पीलिया
मेकर्स से सैलरी के मामले पर काफी बातचीत हुई। लेकिन पिछले 3 कई साल से शार्दुल कुणाल पंडित की तबीयत भी खराब होने लगी। उन्हें लगातार 3 बार पीलिया हुआ इसी वजह से रियलिटी शो मुझसे शादी करोगे हाथ से निकल गया। लॉकडाउन से पहले उन्हें वेब सीरीज ऑफर हुई लेकिन वो भी ठंडे बस्ते में चली गई। इन सभी कारणों से शार्दुल कुणाल पंडित की आर्थिक स्थिति भी बहुत खराब हो गई और मुंबई जैसे महंगे शहर में लॉकडाउन के वक्त किराया, दवाईयां, खाना आदि जरूरतों में सारी सेविंग भी खत्म हो गई।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@kunalogy) on

दोस्त ही उठाते हैं मजाक: शार्दुल कुणाल पंडित 
शार्दुल कुणाल पंडित इन सभी परिस्थितियों के चलते डिप्रेशन में जा रहे थे। उन्होंने नवंबर में थेरेपिस्ट को भी दिखाया था। शार्दुल कुणाल पंडित ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में कई बार डिप्रेशन को लेकर बात की है। उन्होंने एक पोस्ट में लिखा था कि वही लोग जो खुद को दोस्त कहते और आपकी मदद करने का दिखावा करते हैं। चाय-काफी के वक्त आपको लेकर गॉसिप कर कहते हैं कि वो बहुत निगेटिव या साइको हो गया है। इसी वजह से डिप्रेस है और आपकी बातों का मजाक बनाते हैं। कोई आपका मुंबई जैसे बड़े शहर में हाल नहीं पूछता है। सिर्फ करण पटेल और अंकिता भार्गव ने इस दौरान शार्दुल का सपोर्ट किया। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर