संभावना सेठ ने पिता के निधन के बाद भेजा अस्पताल को लीगल नोटिस, बताया- पापा के हाथ-पैरों को बेड से बांधा हुआ था

Sambhavna Seth legal notice: संभावना सेठ ने दावा किया था कि यह सिर्फ COVID नहीं था जिसने उनके पिता को मार डाला बल्कि अस्पताल के कर्मचारियों को उनके 'मेडिकली मर्डर' के लिए दोषी ठहराया था।

Sambhavna Seth TV Actress sent legal notice to hospital where her father died
पिता के साथ संभावना सेठ। 

मुख्य बातें

  • संभावना सेठ ने 8 मई को अपने पिता को कार्डियक अरेस्ट के कारण खो दिया था।
  • संभावना ने दावा किया था कि उनके पिता का 'मेडिकली मर्डर' किया था।
  • अब संभावना सेठ ने अस्पताल को कानूनी नोटिस भेजा है।

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट संभावना सेठ ने 8 मई को अपने पिता एसके सेठ को कार्डियक अरेस्ट के कारण खो दिया था। अभिनेत्री ने पहले एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया था कि उनके पिता को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था और उन्हें अस्पताल में बेड नहीं मिल रहा था। कुछ दिनों बाद ही संभावना सेठ के 80 साल के पिता का नई दिल्ली के एक अस्पताल में निधन हो गया था। कुछ दिनों पहले, संभावना सेठ ने दावा किया था कि यह सिर्फ COVID नहीं था जिसने उनके पिता को मार डाला बल्कि अस्पताल के कर्मचारियों को उनके 'मेडिकली मर्डर' के लिए दोषी ठहराया था।

अब संभावना सेठ ने अस्पताल को कानूनी नोटिस भेजा है। संभावना का कहना है कि उनके पिता को 30 अप्रैल को अस्पताल में भर्ती कराया गया था और अस्पताल के कर्मचारियों ने आश्वासन दिया था कि उसकी अच्छी देखभाल की जाएगी। जब उनका भाई मिलने गया, तो वह शॉक्ड रह गया। क्योंकि उसने अपने पिता के हाथों को अस्पताल कर्मचारियों द्वारा बांधा हुआ पाया। उनका दावा था कि हाथ इसलिए बांधे हैं ताकि वो मेडिकल ड्रिप लाइ को नहीं हटा पाएं। 7 मई को संभावना के भाई ने उसे फोन कर बताया कि पिता को ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया है। जिसके तुरंत बाद संभावना दिल्ली रवाना हो गईं।

ETimes से बात करते हुए, संभावना ने बताया, 'मैं अस्पताल गई और यह देखकर हैरान रह गई कि मेरे पिता के हाथ और पैर बिस्तर से बंधे हुए थे। मुझे बताया गया कि ऐसा उन्हें ऑक्सीजन सप्लाय को हटाने से रोकने के लिए किया गया था।' अभिनेत्री ने इस मुद्दे को उजागर करने के लिए एक वीडियो भी शूट किया था जिसे अस्पताल कर्मचारियों ने उन्हें हटाने के लिए मजबूर किया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@sambhavnasethofficial)

संभावना सेठ का कहना है कि मेडिकली फ्रेटरनिटी के लिए उनके मन में बहुत सम्मान है लेकिन इस विशेष अस्पताल के साथ एक अलग अनुभव रहा है। मेरे पास अपने पिता के इलाज से संबंधित कुछ प्रश्न हैं और इसलिए मैंने उन्हें कानूनी नोटिस भेजा है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर