लॉक अप फिनाले से ठीक पहले बाहर हुईं सायशा शिंदे, धमाकेदार होगा कंगना रनौत के शो का अंत

Lock Upp Saisha Shinde: लॉक अप फिनाले में कई परफॉर्मेंस देखने को मिलेंगी। जेलर करण कुंद्रा और वार्डन तेजस्वी प्रकाश ने फाइनल एपिसोड के लिए सुबह 3 बजे तक शूटिंग की है...

Lock Upp Finale: Saisha Shinde gets eliminated from Kangana ranaut OTT Show lock Upp
सायशा शिंदे। 
मुख्य बातें
  • लॉक अप का 7 मई को फिनाले है
  • फिनाले से पहले एक शॉकिंग एविक्शन हुआ
  • सायशा अब लॉक अप से बाहर हो गई हैं

Lock Upp Finale: कंगना रनौत का रियलिटी शो 'लॉक अप' अपने एंड की ओर है। लॉक अप का 7 मई को फिनाले है और इसी के साथ दर्शकों के सामने शो का विनर होगा। खेल लगातार और दिलचस्प होता जा रहा है। अब लॉक अप शो में एक चौंकाने वाला एविक्शन हुआ है। फैशन डिजाइनर और ट्रांस वुमन सायशा शिंदे, लॉक अप शो से बाहर हो गई हैं। लेकिन दर्शकों के वोटों के आधार पर सायशा शो से बेदखल को गई हैं। फिनाले के इतने करीब आकर शो से बाहर होना सायशा के लिए एक बड़ा झटका है।

सायशा शो में प्रवेश करने के बाद से ही एक मजबूत दावेदार रही हैं और उन्होंने हर टास्क को बेहद समर्पण के साथ खेला है। वह अपने विचारों को लेकर भी बहुत ही मुखर रही हैं। सायशा को पहले भी बाहर कर दिया गया था, जब उनकी होस्ट कंगना रनौत के साथ तीखी बहस हुई थी। बाद में दूसरी बार सायशा बतौर वाइल्ड कार्ड आई थीं। लेकिन इस बार फाइनलिस्ट बनने से पहले ही दर्शकों ने उन्हें वोट आउट कर दिया।

पढ़ें- शादी में इतने लाख का लहंगा पहनेंगी अक्षरा, ये रिश्ता क्या कहलाता है पर पानी की तरह पैसा बहा रहे मेकर्स

'लॉक अप' अपने लॉन्च के बाद से ओटीटी पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शो में से एक बन चुका है। जिन कंटेस्टेंट्स ने फिनाले में अपनी जगह बनाई, उनकी जर्नी की एक झलक शो में दिखाई गई। ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर लॉक अप 24x7 लाइव-स्ट्रीम होता है। शो का प्रीमियर 27 फरवरी को हुआ था और फिनाले कल (7 मई) को होगा। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@officialsaishashinde)

सायशा के एलिमिनेशन के साथ प्रिंस नरूला, मुनव्वर फारुकी, शिवम शर्मा, अंजलि अरोड़ा, आजमा फलाह और पायल रोहतगी शो के आखिरी चरण में पहुंच गए हैं। फिनाले में कई परफॉर्मेंस देखने को मिलेंगी। जेलर करण कुंद्रा और वार्डन तेजस्वी प्रकाश ने फाइनल एपिसोड के लिए सुबह 3 बजे तक शूटिंग की है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर