Lock Upp: 'लॉक अप' में दूसरे फाइनलिस्ट बने प्रिंस नरूला, प्रतीक सहजपाल ने ऐसे चुना नाम

Lock Upp Latest updates: कंगना रनौत के रियलिटी शो लॉक अप ने दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना ली है। बिग बॉस की तरह यह शो भी काफी पसंद किया जा रहा है। ताजा एपिसोड में प्रिंस नरूला दूसरे फाइनलिस्ट बने।

Prince Narula
Prince Narula  
मुख्य बातें
  • लॉक अप ने दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना ली है।
  • हाल ही में पूनम पांडे इस शो से बाहर हुईं।
  • ताजा एपिसोड में 'बिग बॉस 15' फेम प्रतीक सहजपाल ने एंट्री की।

Lock Upp Latest updates: कंगना रनौत के रियलिटी शो लॉक अप ने दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना ली है। बिग बॉस की तरह यह शो भी काफी पसंद किया जा रहा है। कंटेस्टेंट जब खुद को बचाने के लिए अपना कोई सीक्रेट बताते हैं तो दर्शक उत्साहित हो जाते हैं। हाल ही में पूनम पांडे इस शो से बाहर हुईं। उन्होंने खुद को बचाने के लिए अपनी ब्रा उतारने तक का वादा कर दिया था। 

लॉक अप के ताजा एपिसोड में 'बिग बॉस 15' फेम प्रतीक सहजपाल ने एंट्री की। प्रतीक हाल ही में ईद स्पेशल एपिसोड के दौरान रियलिटी शो 'लॉक अप' में आए। उन्होंने शो में कैदियों के साथ बात की और प्रिंस नरूला को शो के दूसरे फाइनलिस्ट के रूप में घोषित कर दिया। प्रतीक ने प्रतिभागियों के बीच एक बड़ा सस्पेंस रखते हुए कहा कि वह जिसे भी पेंडेंट देंगे वह दूसरा फाइनलिस्ट होगा।

Also Read: OTT पर रिलीज होगी राम चरण-जूनियर NTR की 'आरआरआर', जानें कब और कहां देख सकेंगे आप

यहां शो मजेदार हो गया। कंटेस्टेंट के साथ दर्शक भी कुछ देर के लिए सस्पेंस में आ गए कि कौन होगा दूसरा फाइनलिस्ट। प्रतीक ने सबसे पहले आजमा को बुलाया। सबको लगा कि आजमा दूसरी फाइनलिस्ट हैं लेकिन यहां पासा पलट गया। प्रतीक ने आजमा से कहा कि पेंडेंट प्रिंस को दे दें। इस घोषणा के बाद अंजलि अरोड़ा और मुनव्वर फारुकी खुशी से झूम उठे।

इसके बाद प्रतीक ने पूछा कि कौन घर में रहना चाहिए और किसे बाहर करना चाहिए?। इस पर शिवम शर्मा ने जवाब दिया 'पायल' और मुनव्वर ने 'आजमा' का नाम लिया। प्रतीक जब घर से चले गए तो पायल ने हंगामा किया। उसने शिवम से सवाल किया कि उसने उसका नाम क्यों लिया। दूसरी तरफ आजमा ने भी मुनव्वर से नाराजगी जाहिर की। कुल मिलाकर शो मजेदार रहा। 'लॉक अप' ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम होता है। कंगना रनौत शो की होस्ट हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर