Top TV News: लॉक अप की नई वॉर्डन होंगी तेजस्वी प्रकाश, खतरों के खिलाड़ी 12 के कंटेस्टेंट बनेंगे राजीव अदातिया

TV News 4 May 2022: रिएलिटी टीवी शो लॉक अप में तेजस्वी प्रकाश वॉर्डन बनकर आने वाली हैं। वहीं, टीवी सीरियल छोटी सरदारनी जल्द ही ऑफ एयर होने वाला है। जानिए टीवी जगत की आज की बड़ी खबरें।

Top TV News
Top TV News 
मुख्य बातें
  • छोटी सरदारनी सीरियल जल्द होने वाला है ऑफ एयर।
  • लॉक अप रिएलिटी टीवी शो में तेजस्वी प्रकाश की होगी एंट्री।
  • कॉफी विद करण होगा डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम।

TV News 4 May 2022: टीवी सीरियल छोटी सरदारनी के फैंस के लिए बुरी खबर है। कलर्स टीवी का ये शो जल्द ही ऑफ एयर होने जा रहा है। वहीं, करण जौहर का पॉपुलर टीवी शो कॉफी विद करण एक बार फिर वापसी कर रहा है। वहीं, कंगना रनौत के शो लॉक अप में हुई तेजस्वी प्रकाश की एंट्री जानिए टीवी जगत की आज की बड़ी खबरें। 

रिएलिटी टीवी शो लॉक अप में करण कुंद्रा जेलर के रोल में हैं। अब जल्द ही इस शो में बिग बॉस 15 की विनर तेजस्वी प्रकाश की एंट्री होगी। तेजस्वी इस शो में जेल की वॉर्डन की जिम्मेदारी संभालने वाली हैं। ई टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक गुरुवार को कंगना रनौत के क्वीन पावर कार्ड के जरिए तेजस्वी प्रकाश शो में क्वीन की वॉर्डन के तौर पर शो में आएंगी। इस पर तेजस्वी ने कहा, 'लॉक अप को जनता का बेहद प्यार मिल रहा है और पहले दिन से इसने सोशल मीडिया पर आग लगाई है। मैं शो में आने के लिए और नए ट्विस्ट और टर्न लाने के लिए बेताब हूं।'

Bigg Boss 15 winner Tejasswi Prakash's first interview: Those doubting this season's result should cry foul over the previous seasons' results, too - Times of India

Also Read: करण जौहर ने दिया फैंस को सरप्राइज, इस ओटीटी प्लेटफॉर्म से होगी कॉफी विद करण की वापसी, देखें यहां 

खतरों के खिलाड़ी 12 के कंटेस्टेंट होंगे चेतना पांडे- राजीव अदातिया
खतरों के खिलाड़ी के 12वें सीजन में चेतना पांडे और बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट राजीव अदातिया बतौर कंटेस्टेंट एंट्री लेंगे। इस रिएलिटी शो की शूटिंग दक्षिण अफ्रीका के केप टाउन शहर में होगी। चेतना ने इस बारे में बात करते हुए कहा, 'मैं इससे पहले भी रिएलिटी शो का हिस्सा बन चुकी हूं लेकिन, खतरों के खिलाड़ी दूसरे शो से काफी ज्यादा अलग है।' वहीं, राजीव अदातिया ने खतरों के खिलाड़ी पर कहा, 'मुझे इस शो का हिस्सा बनने में बेहद खुशी महसूस हो रही है क्योंकि ये जिंदगी में केवल एक बार मिलने वाला मौका है।'Chetna Pande, Rajiv Adatia all set to do daring stunts on 'Khatron Ke Khiladi 12' - Times of India

जल्द लौटेगा कॉफी विद करण 
करण जौहर का पॉपुलर टीवी शो कॉफी विद करण जल्द ही वापसी करने जा रहा है। कॉफी विद करण डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगा। हालांकि, अभी तक शो के मेहमानों का खुलासा नहीं हुआ है। करण जौहर ने एक पोस्ट शेयर कर लिखा, 'कॉफी विद करण टीवी में नहीं आ रहा है। दरअसल हर एक अच्छी कहानी में कुछ ट्विस्ट जरूर होने चाहिए। मुझे ये बताते हुए खुशी हो रही है कि सातवां सीजन डिज्नी प्लस हॉटस्टार में आएगा।'

Image

बंद होगा टीवी शो छोटी सरदारनी
कलर्स टीवी का पॉपुलर टीवी शो छोटी सरदारनी जल्द ही ऑफ एयर होने जा रहा है। ई टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक मेकर्स ने रातों-रात ये फैसला लिया है। शो का आखिरी एपिसोड 25 मई 2022 को टेलिकास्ट होगा। छोटी सरदारनी साल 2019 में कलर्स चैनल में ऑन एयर हुआ था। हाल ही में इस शो में अमनदीप संधू और गौरव बजाज की एंट्री हुई थी। इसके बाद उम्मीद की जा रही थी कि ये शो कम से कम छह महीने तक चलेगा। 

 

ईद पार्टी से वायरल हुआ शहनाज गिल का वीडियो 
अर्पिता खान शर्मा की ईद पार्टी में बी टाउन और टीवी जगत के कई बड़े एक्टर्स शामिल हुए। इस दौरान बिग बॉस 15 की कंटेस्टेंट शहनाज गिल का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में शहनाज गिल सलमान खान के गले लग रही हैं।

शहनाज गिल सलमान खान से कहती हैं कि, 'मुझे गाड़ी तक छोड़कर आओ।' इसके बाद सलमान खान फोटोग्राफर्स के सामने शहनाज गिल को गाड़ी में बैठाकर वापस भेजते हैं। शहनाज और सलमान के बीच ये क्यूट मूमेंट्स फैंस को बेहद पसंद आ रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर