Saath Nibhana Saathiya 2 लेकर 19 अक्टूबर को आ रहीं गोपी बहू-कोकिला बेन, इन 4 अहम बातों पर रहेगी सबकी नजर

Saath Nibhaana Saathiya 2 Five Point: जानें साथ निभाना साथिया के सीजन 2 में कौनसे नए बदलाव देखने को मिलेंगे। जिसकी वजह से यह शो टीआरपी में कर सकता है धमाका...

 Devoleena bhattacharjee rupal patel Saath Nibhana Saathiya 2 date and time 19th October Know 5  Main Point
साथ निभाना साथिया -2। 

मुख्य बातें

  • छोटे परदे पर गोपी बहू और कोकिला मोदी फिर से दर्शकों का मनोरंजन करने वाली हैं।
  • 19 अक्टूबर रात 9 बजे से टीवी शो साथ निभाना साथिया 2 की शुरुआत हो रही है।
  • जानें साथ निभाना साथिया 2 हो रहे 4 बड़े बदलाव।

देवोलीना भट्टाचार्जी और रूपल पटेल एकबार फिर से साथ निभाना साथिया 2 लेकर आ रही हैं। छोटे परदे पर फिर से गोपी बहू और कोकिला मोदी की शानदार केमेस्ट्री दर्शकों का मनोरंजन करने वाली है। अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी के उनकी ऑनस्क्रीन मां जी यानि अभिनेत्री रूपल पटेल के साथ वापस लौटने पर ऑडियंस काफी खुश है। देवोलीना ने हाल ही में अब साथ निभाना साथिया परिवार से एक नई तस्वीर शेयर की है जिसमें सीरियल की 4 बड़ी एक्ट्रेस एक फ्रेम में नजर आ रही हैं।

जी हां, देवोलीना भट्टाचार्जी ने आज मोदी परिवार की मुख्य 4 महिलाओं के साथ एक तस्वीर शेयर की है। इसी के साथ गोपी बहू ने लिखा- जय श्री कृष्णा 19 अक्टूबर रात 9 बजे से साथ निभाना साथिया 2 शुरू हो रहा है। आप सभी का इंतजार रहेगा। तस्वीर में, देवोलीना भट्टाचार्जी, रूपल पटेल (कोकिला मोदी), वंदना विथलानी (उर्मिला शाह) और स्वाति पी शाह (हेतल मोदी) के साथ पोज दे रहीं है।

टीवी शो 'साथ निभाना साथिया' का पहला सीजन साल 2017 में ऑफ एयर हो गया था। जाहिर है फैंस अभी भी 'साथ निभाना साथिया' देखना चाहते हैं और यही कारण है कि निर्माता 'साथ निभाना साथिया 2' लेकर आए हैं। साथ निभाना साथिया के सीजन 2 में कई नए बदलाव देखने को मिलने वाले हैं जिसकी वजह से यह शो टीआरपी लिस्ट में भी धमाका कर सकता है। साथ निभाना साथिया 2 हो रहे हैं ये 4 बड़े बदलाव...

1: साथ निभाना साथिया 2 से मोदी फैमिली की होगी नई शुरुआत
गोपी बहू को दूसरी शादी हो चुकी थी और उनके बेटे रमाकांत ने भी मां-पिता की मर्जी से शादी कल ली थी। मोदी परिवार की खुशी के साथ शो एंड हुआ था अब कहानी यहीं से आगे बढ़ने के कयास है। जिसमें अब गोपी बहू के साथ-साथ उनके बच्चों की कहानी दिखाई जाएगी। खबरों के मुताबिक सीरियल साथ निभाना साथिया 2 में दिखाए गए मोदी परिवार के कुछ किरदारों को भी नया दिखाया जाएगा। हालांकि मेकर्स के सामने बड़ी चुनौती है कि वो पुरानी कहानी को नए सीजन से कैसे जोड़ते हैं।

2: गोपी बहू की होगी छुट्टी?
टीवी धारावाहिक साथ निभाना साथिया 2 की कहानी अब गोपी बहू की बजाय गहना पर केंद्रित होगी। साथ निभाना साथिया 2 के प्रोमो में भी गोपी बहू बार-बार गहना के बारे में बताती नजर आई हैं। नए सीजन में गोपी बहू की मासूमियत के साथ अब गहना के रूप में नया चेहरा एक्ट्रेस स्नेहा जैन का दिखेगा। 

3. ऐसी है साथ निभाना साथिया की पूरी कास्ट
इस बार देवोलीना भट्टाचार्जी, जिया मानेक की जगह पूरी तरह से गोपी बहू की भूमिका निभाएंगी। हर्ष नागर और स्नेहा जैन सीजन 2 में नए लीड होंगे। इन्हीं के इर्द-गिर्द सीजन 2 की कहानी चलेगी। साथ ही मोहम्मद नाजिम और कोकी उर्फ रूपल पटेल भी शो का हिस्सा हैं। शो में लीड अभिनेता के पिता की भूमिका अलीराज नामदार निभा रहे हैं। साथ ही जय पाठक और आकांक्षा जुनेजा मुख्य परिवार का हिस्सा हैं। 

4: ऐसी थी साथ निभाना साथिया की कहानी
साल 2010 में टेलिकास्ट हुआ साथ निभाना साथिया 2017 में एंड हुआ था। इन 7 सालों में गोपी बहू और राशि दो बहनों की कहानी में कई सारे बदलाव हुए। मोदी परिवार में दोनों बहनों की शादी अहम और जिगर मोदी से हुई। साथ निभाना साथिया के 2,184 एपिसोड्स में कई बदलाव आए। गोपी और राशि के बच्चे, फिर उनकी शादी होगा, गोपी का जेल जाना, ससुराल से बेदखल कर देना, सिंगल मदर बनकर बच्चे की परवरिश करना और फिर गोपी के पति अहम मोदी की एक्सीडेंट में मौत हो जाना। अहम की मौत के बाद गोपी मानसिक बीमार हो गई लेकिन सास कोकिलाबेन ने उनकी दूसरी शादी का निर्णय किया। तब गोपी की लाइफ में अहम मोदी के हमशक्ल की एंट्री हुई और बाद में उसी से गोपी बहू की शादी हो गई थी। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर